CG Election 2023: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में दूसरे चरण में 70 सीटों पर 17 नवंबर के दिन मतदान होने वाला है. प्रचार का दौर खत्म हो चुका है. आखिरी वक्त में बीजेपी ने भी पूरा जोर लगाया. दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह बलरामपुर (Balrampur) जिले में सभा करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चारा घोटाले की तर्ज पर हुए घोटाले 


डॉक्टर रमन सिंह ने बलरामपुर में प्रचार के दौरान अपने कार्यकाल में किए गए उपलब्धियों को गिनवाया.  जबकि उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा. भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए लालू यादव के कार्यकाल में हुए चारा घोटाले का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि लालू यादव के समय जो चारा घोटाले की तर्ज पर प्रदेश में कई प्रकार के घोटाले हुए है.   


चाउर वाले बाबा के नाम से जानते हैं मुझे 


रमन सिंह ने बताया कि प्रदेश की जनता उन्हें चाउर वाले बाबा के नाम से, जबकि भूपेश बघेल को दारू वाले कका के नाम से जानती है. उनका कहना है कि अब प्रदेश की जनता ने कांग्रेस की सरकार को बदलने का मन बना लिया है और पहले चरण के मतदान में भाजपा को 14 से 15 सीट मिलने वाली है. प्रदेश की जनता कह रही है कि अब नहीं साहिबो बदल के रहिबो. 


बता दें कि छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में अब चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा. 3 दिसंबर को छत्तीसगढ़ समेत पांच राज्यों के मतदान नतीजे आ जाएंगे. देखना होगा कि किसके हाथ में सत्ता की चाबी जाएगी. हालांकि अभी प्रत्याशियों के पास डोर टू डोर कैंपेन का पूरा वक्त हैं.