CM Yogi Adityanath MP Visit: UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने मध्य प्रदेश दौरे के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने राहुल गांधी की केदारनाथ यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी चुनाव से पहले ही कह चुके हैं कि चुनावी राज्यों में उनकी सरकार नहीं आने वाली है इसलिए वे धाम दर्शन करने चले गये हैं. साथ ही उन्होंने कांग्रेस को समस्या भी बताया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CM योगी ने बोला हमला
CM योगी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी जब सत्ता में थी तब ये धाम प्राकृतिक आपदा से उजड़ गए थे, जिन्हें कांग्रेस ने नहीं मोदी और मोदी सरकार ने फिर से बसाने का काम किया है. कांग्रेस ने तो सिर्फ उजाड़ने का काम किया है. 


कांग्रेस खुद एक समस्या का नाम है
CM योगी ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि देश में आतंकवाद, नक्सलवाद, उग्रवाद, भ्रष्टाचार व विकास के कार्यां में बैरियर का काम किया. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस को एक समस्या और भाजपा को समाधान का नाम दिया. उन्होंने कांग्रेस पर राम मंदिर नहीं बनने देने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने राम मंदिर निर्माण कर दिया है. 


ये भी पढ़ें-  दिवाली से ठीक पहले वाली रात में कर लें ये अचूक उपाय, कभी नहीं होगी धन की कमी


कांग्रेस ने नहीं किया कुछ काम
CM योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि शिवराज सरकार के कार्यकाल में जनता को कई सौगात मिली. ये कार्य कांग्रेस भी कर सकती थी, लेकिन नहीं किया. भाजपा ने करके दिखा दिया. 


पृथ्वीपुर विधानसभा सीट
निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर विधानसभा सीट पर वर्तमान में बीजेपी का कब्जा है. यहां से डॉक्टर. शिशुपाल यादव विधायक हैं. आगामी विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने एक बार फिर डॉ. शिशुपाल यादव पर भरोसा जताते हुए उन्हें प्रत्याशी बनाया है, जबकि उनके खिलाफ कांग्रेस ने नितेंद्र सिंह राठौर को मैदान में उतारा है. इस विधानसभा सीट पर यादव, ब्राह्मण और कुशवाहा जाति के वोटर सबसे अधिक हैं. वहीं दलितों में अहिरवार वोटर की संख्या भी अच्छी खासी रहती है. 


MP विधानसभा चुनाव 2023
मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर 17 नवंबर को चुनाव होगा. वहीं, चुनाव का रिजल्ट 3 दिसंबर को आएगा. 


इनपुट- निवाड़ी से सत्येंद्र परमार की रिपोर्ट, ZEE मीडिया