MP Chunav: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बीच नेताओं की सियासी बयानबाजी दिलचस्प होती जा रही है. खास बात यह है कि अब प्रदेश की सियासत फिल्मी दिख रही है. बयानों की सियासत शोले फिल्म के जय-वीरू के फिल्मी किरदार से शुरू होकर गब्बर तक पहुंच गई. दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पहले कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बीच मनमुटाव की खबरों पर तंज कसा तो बदले में पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी जोरदार पलटवार किया. यह पूरा संवाद सोशल मीडिया पर चला, जिससे सियासी मामला गर्मा गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्मी हुई एमपी की सियासत 


दरअसल, टिकट वितरण के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस के दोनों बड़े नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बीच मनमुटाव की खबरें सुर्खियों में थी. हालांकि इस मामले में दिग्विजय सिंह ने अपना पक्ष भी रखा था, जिसमें उन्होंने पूरे मामले में बीजेपी पर षणयंत्र का आरोप लगाया था. लेकिन इस बीच सीएम शिवराज ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा 'वो कहते हैं कि भाजपा भ्रम फैला रही है, तो जय और वीरू की जोड़ी को दिल्ली क्यों बुलाया जा रहा है..? कांग्रेस के जय और वीरू लूट के माल के लिए आपस में लड़-झगड़ रहे हैं.'


ये भी पढ़ेंः MP Chunav: कमलनाथ के लिए इस गांव के लोगों ने छोड़ दिए जूते-चप्पल, रोचक हैं इसके पीछे की वजह


कमलनाथ का पलटवार 


सीएम शिवराज के इस ट्वीट पर कमलनाथ ने भी पलटवार किया उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा 'शिवराज जी, जय और वीरु ने ही अत्याचारी गब्बर सिंह का हिसाब किया था. मध्य प्रदेश 18 साल से अत्याचार से त्रस्त है। अत्याचार के अंत का समय आ गया है. बाकी आप समझदार हैं.' जिससे यह सियासत अब गर्म होती नजर आ रही है, क्योंकि दोनों सीएम और पूर्व सीएम के बीच की यह सियासत अब गब्बर तक पहुंच गई है. 


बता दें कि मध्य प्रदेश में टिकट वितरण के बाद दोनों ही प्रमुख दल बीजेपी और कांग्रेस में बगावत की खबरें देखने को मिल रही हैं. कांग्रेस में दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आई थी. बताया गया था कि दोनों को कांग्रेस आलाकमान ने दिल्ली बुलाया है. जहां दिल्ली में दोनों की कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ बैठक हुई थी. खास बात यह है कि तीन तक तक प्रदेश का दौरा करने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी बीजेपी के रूठे नेताओं को दिल्ली बुलाया है. ऐसे में फिलहाल मध्य प्रदेश का विधानसभा चुनाव धीरे-धीरे दिलचस्प होता जा रहा है. 


ये भी पढ़ेंः MP Chunav: BJP प्रत्याशी का नामांकन होल्ड, तो क्या चुनाव नहीं लड़ पाएंगे पूर्व CM के भतीजे ?