PM Modi in Ratlam: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 नवंबर को मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार पर रहेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. उधर भाजपा में संगठन स्तर पर चल रही तैयारियों को लेकर केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर गुरुवार शाम रतलाम पहुंचे और सभास्थल पर निरीक्षण किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि पार्टी की ओर से दोपहर 1 बजे का समय इस सभा को लेकर बताया गया है. रतलाम सैलाना मार्ग पर बंजली हवाई पट्टी के समीप यह सभा होना है. जिसके लिये पार्टी स्तर पर सारी तैयारियां कर ली गयी है. वहीं प्रशासन की ओर से सुरक्षा एतिहातन तैयारियां है. सैलाना मार्ग पर 1 किलोमीटर मार्ग मेडिकल कॉलेज बायपास तिराहा से पलसोड़ा तिराहा तक मार्ग दोपहर 12 बजे से शाम 5 बजे तक नो व्हीकल जोन होगा. अलग-अलग मार्ग से सभा में आने वाले लोगों के लिए अलग-अलग पार्किंग तैयार कर लिए है.


मंच पर होंगे 9 प्रत्याशी
बीजेपी की इस महारैली के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा मौजूद रहेंगे. इसके अलावा रतलाम की पांच विधान सभा के बीजेपी प्रत्याशी, उज्जैन की 3 विधान सभा और धार की 1 विधान सभा सहित कुल 9 विधान सभा प्रत्याशी मंच पर होंगे. प्रधानमंत्री 9 विधानसभा के कार्यकर्ताओं और आमजन को मंच से सम्बोधित करेंगे.


तीसरी बार रतलाम आ रहे मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार चुनावी सभा संबोधित करने रतलाम आ रहे हैं. पहली बार पीएम पद के उम्मीदवार के तौर पर अप्रैल 2014 में आए थे, फिर दूसरी बार 13 मई 2019 और अब विधानसभा चुनाव के लिए आ रहे हैं.


भाजपा मोदी के चेहरे पर लड़ रही चुनाव 
गौरतलब है कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के दिग्गज कह चुके हैं कि ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ा जा रहा है. खुद पीएम मोदी भी बीजेपी के चिन्ह और मोदी को वोट देने की बात कह चुके हैं.  इसके अलावा  एमपी के मन में बसे मोदी और मोदी के मन में एमपी गीत के साथ ही मोदी और कमल के चिन्ह पर वोट देने की अपील की जा रही है।  


रिपोर्ट - चन्द्रशेखर सोलंकी