MP Vidhan Sabha Chunav: महेंद्र दुबे/दमोह। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) चल रहे हैं. इसके लिए सभी दलों के आला नेता प्रदेश का दौरा कर रहे हैं और चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसीक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी बुंदेलखंड को साधने के लिए 8 नवंबर को दमोह (PM Modi Damoh Visit) आने वाले हैं. इससे पहले जिले में अवैध हथियारों की फैक्ट्री (Weapons Factory) पकड़ी गई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ हथियार बनाने के उपकरण भी जब्त किए हैं. फैक्टी पीएम मोदी की सभा के कुछ ही दूरी पर मिली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हथियार की फैक्ट्री
दमोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 नवंबर को आने वाले हैं. यहां वो एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. लेकिन. उनके आने से पहले बीच शहर चल रही एक अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी गई है. ये जगह पीएम मोदी के कार्यक्रम स्थल से कुछ ही दूरी पर है.


हल्दी के इस उपाय से दनादन भर जाएगी तिजोरी



देशी कट्टा और फैक्ट्री का खुलासा
पुलिस को मुश्की बाबा इलाके में संदीप पटेल नाम के शख्स के पास अवैध हथियारों की सूचना मिली थी. इस पर देहात थाना पुलिस ने संदीप के घर छापा मारा तो पुलिस को मिली खबर सही निकली और संदीप के पास से सिर्फ अवैध देशी कट्टा ही बरामद नहीं हुआ बल्कि उसके घर से अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री ही मिली.


कहां किए गए सप्लाई
देहात थाना प्रभारी आनंद सिह के मुताबिक संदीप पटेल नाम के आरोपी के घर पर इस अवैध फेक्ट्री का संचालन जो रहा था. उससे पास हथियार बनाने के उपकरण भी थे, जिनसे बड़े पैमाने पर हथियार बनाये जा रहे थे. पुलिस ने संदीप को हिरासत में लेने के साथ फैक्ट्री के उपकरण भी जब्त किए हैं. फिलहाल आरोपी ने ये नहीं बताया है कि उसने यहां बने देशी कट्टे कहां सप्लाई किए हैं. हालांकि, पुलिस इस बात की खबर लगाने में जुटी है.


इन 10 देशों में रहते हैं सबसे ज्यादा शराब पीने वाले लोग



अलर्ट हो गई पुलिस
दमोह में चुनाव और खास तौर पर पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर पुलिस एलर्ट मोड़ पर है. शहर में पुलिस के मूवमेंट देखे जा रहे हैं इस बीच शहर में अवैध हथियारों के होने की खबरें भी सामने आ रही है जिसे लेकर एसपी के निर्देश जारी किए हैं. इससे पुलिस बल एक्टिव हो गया है और शहर में गस्ती कर रहा है.


MP Election 2023: शिवराज सरकार का ऐसा विरोध कि परिवार को पड़ गया झेलना, वीडियो हुए वायरल