MP Chunav: मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने चार विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी बदल दिए हैं, जहां उज्जैन जिले की बड़नगर विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने वर्तमान विधायक मुरली मोरवाल को फिर से टिकट दे दिया. टिकट बदले जाने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया के निशाने पर कांग्रेस आ गई है. कांग्रेस ने टिकट बदले जाने के बाद कांग्रेस को महिला विरोधी होने पर घेरा है. क्योंकि मुरली मोरवाल के बेटे पर रेप का केस दर्ज है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंधिया ने साधा निशाना 


बड़नगर का टिकट बदले जाने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा 'महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार व सार्वजनिक रूप से उनके लिए अपशब्द बोलने की हमेशा से मध्यप्रदेश कांग्रेस की नीति रही है. पूर्व में प्रदेश की माता व बहनों के लिए 'आइटम, टंच माल' कहकर अपनी मानसिकता प्रदर्शित कर चुके है. इस बार भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखे जा रहे है, जिसमें पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं के साथ भी भरे मंच से दुर्व्यवहार हो रहा है और अब एमपी कांग्रेस एक रेप आरोपी के पिता को षड्यंत्रकारी तरीके से टिकट देकर महिला विरोध की पराकाष्ठा पार कर चुकी है.'


ये भी पढ़ेंः MP Election: कांग्रेस से आये नेता बीजेपी में खरीद रहे टिकिट, विधायक ने किया खुलासा


महिलाएं जवाब देंगी


ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे लिखा 'प्रदेश की महिलाएं चुनाव में अपनी शक्ति का उपयोग कर कांग्रेस की हमारी मातृशक्ति की प्रतीक महिलाओं के प्रति नीच सोच व कार्यशैली का जरूर जवाब देंगी.' सिंधिया के इस ट्वीट के बाद यह मामला प्रदेश की सियासत में गर्माता हुआ नजर आ रहा है. 


बड़नगर में बदला टिकट 


दरअसल, बड़नगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे पर रेप का आरोप हैं. बेटे के खिलाफ इस मामले में केस भी चल रहा है. ऐसे में कांग्रेस ने मुरली मोरवाल का टिकट काटकर राजेंद्र सिंह सोलंकी को टिकट दिया था. जिसके बाद मुरली मोरवाल ने बगावत दिखाते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली थी. जिसके बाद कांग्रेस ने बगावत को रोकने के लिए मुरली मोरवाल को फिर से टिकट दे दिया है. लेकिन अब इस मुद्दे पर बीजेपी ने निशाना साधना शुरू कर दिया है. 


ये भी पढ़ेंः निशा बांगरे ने कमलनाथ को याद दिलाया वादा, कहा-मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार अब कांग्रेस अपना...