Haryana Election Result: हरियाणा विधानसभा चुनाव के चौंकाने वाले नतीजों ने सियासत के जानकारों को भी चौंका दिया है. यह परिणाम कुछ हद तक मध्य प्रदेश की तरह ही थे. जहां चुनाव नतीजों से पहले कांग्रेस की लहर दिख रही थी, लेकिन नतीजे भाजपा के पक्ष में आए. मंगलवार को हरियाणा में भी कुछ ऐसा ही हुआ. शाम तक जीत क्लीयर होने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की प्रतिक्रिया सामने आई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम मोहन यादव ने X पर कहा, "हरियाणा भाजपामय, चहुंओर समृद्धि का कमल... वीर भूमि हरियाणा के विधानसभा चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक हैट्रिक विजय प्रदान कर पुनः डबल इंजन की सरकार बनाने में अद्वितीय योगदान देने वाले सभी मतदाताओं और देवतुल्य भाजपा कार्यकर्ता बंधुओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. डबल इंजन की भाजपा सरकार के 10 वर्षों में सेवा, सुरक्षा, सुशासन व किसान कल्याण के अद्वितीय कार्यों की प्रत्यक्षदर्शी जनता-जनार्दन ने एक बार फिर भाजपा पर पूरे दिल से भरोसा दिखाकर नया कीर्तिमान रच दिया है. यह प्रचण्ड बहुमत आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की लोक-कल्याणकारी नीतियों, राष्ट्रहित में उनके द्वारा लिये गये फैसलों और माननीय मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी जी के नेतृत्व पर अथाह जन-विश्वास की जीवंत अभिव्यक्ति है."


ये भी पढ़ें- हरियाणा में भी चली मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ वाली चुनावी हवा, PM मोदी ने भी किया था जिक्र


सीएम ने हरियाणा में किया था चुनाव प्रचार
90 सीट वाले हरियाणा में यादव वोटरों को साधने के लिए भाजपा ने मोहन यादव को भी मैदान में उतारा था. उन्होंने राज्य की यादव बाहुल्य सीटों पर रैली को संबोधित और रोड शो किए. इस सभी सीटों पर भी नतीजे भाजपा के पक्ष में रहे. सीएम मोहन यादव दादरी, भिवानी, बावनी, तोसम और झज्जर विधानसभा क्षेत्र में भी बढ़त की ओर है.


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!