Tirupati Prasadam Row: आंध्र प्रदेश स्थित तिरुमला तिरुपति बालाजी के प्रसादम लड्डू में एनिमल फैट और फिश ऑयल की मिलावट के बाद से पूरे देश में सियासत गरमा गई है. तिरुपति बालाजी प्रसादम मु्द्दे पर आंध्र प्रदेश में पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप मढ़ रही हैं. इधर, मध्य प्रदेश में भी लगातार बयानबाजी हो रही है. विपक्षी कांग्रेस कहां पीछे रहने वाली है. कांग्रेस लगातार तिरुपति प्रसादम का मुद्दा उठा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि तिरुपति मंदिर प्रसादम मिलावट मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस के सीनियर नेता पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि तिरुपति प्रसादम में पशुओं की चर्बी मिलाने का काम बिना पॉलिटिकल संरक्षण के संभव नहीं है. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि धर्म को दूषित करने वालों को फांसी दी जाए, बक्सा नहीं जाना चाहिए. सज्जन सिंह ने कहा कि 300 रुपए किलो में घी नहीं मिलता है.


ये भी पढ़ें- जाते-जाते फिर बरसेगा मानसून, मध्य प्रदेश में कल से फिर शुरू होगी तेज बारिश, इन जिलों अलर्ट जारी


कार्रवाई को लेकर क्या बोले सिंधिया
इधर, केंद्रीय दूरसंचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में मिलावट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की. जब तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में मिलावट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने दो टूक कहा इस मामले में बिल्कुल कार्रवाई होनी चाहिए. इसमें कोई दो राय नहीं है. 


ये भी पढ़ें- पूर्व मंत्री और 5 बार के विधायक को दिया ऐसा पद, बन गई सियासी चर्चा


द्वारिका पीठ के शंकराचार्य ने भी की जांच की मांग
सिवनी पहुंचे शारदा द्वारका पीठ के शंकराचार्य स्वामी सदानंद सरस्वती महाराज ने तिरुपति बालाजी मंदिर के बारे में कहा कि जो जानकारी मिल रही है उसे सुनकर बहुत कष्ट हुआ है. हमारी धार्मिक व्यवस्था में मिलावट करना घी में लड्डू में मिलावट करना. ये अपराध कैसे हुआ और कितने दिन तक होते रहा. वहां के संचालक ने क्यों ध्यान नहीं दिया. इन सब बातों पर बहुत विचार करने की आवश्यकता है. मंदिर में किसे क्या करना चाहिए ये शासन का काम नहीं है. राजनीतिक लोगों का काम नहीं है मंदिरों का संचालन करना. धर्म का विषय है उसका निर्णय धर्माचार्य ही लेंगे.


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!