बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कलेक्टर ने लॉकडाउन के दौरान गरीब,भूखे और बेसहारा लोगों को खाना खिलाने की एक अनोखी मुहिम की शुरुआत की है. समाजसेवी संगठन के साथ-साथ बिलासपुर कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तर भी खुद इन गरीबों को खाना खिलाने के लिए मैदान में उतर आए हैं. जो गरीब बेसहारा लोगों को दोनों समय भोजन करा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कलेक्टर खुद लोगों को अपने हाथों से खाना परोस कर उनका पेट भर रहे हैं. बिलासपुर कलेक्टर की ये अनोखी मुहिम ना केवल छत्तीसगढ़ बल्कि देशभर के कलेक्टरों के लिए उदाहरण साबित होगी. 


इस संबंध में कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तल का कहना है कि लॉकडाउन की अवधि में एक बड़ा तपका प्रभावित होता है. जिनके पास खाने के लिए कोई व्यवस्था नहीं होती. ऐसे लोग केवल समाज सेवी संगठनों पर ही आश्रित होते हैं. इसलिए बिलासपुर जिला प्रशासन ने इसे गंभीरता से लिया और उनकी मदद करने का बीड़ा उठाया. 


ये भी पढ़ें-इलाज न मिलने से गई थी युवक की जान, सिविल सर्जन ने दे दी थी क्लीन चिट, अब होगी जांच


वहीं समाजसेवी संगठन के सतवीर सिंह ने कहा कि किसी भी स्थिति में एक भी व्यक्ति भूखा ना रहें. लिहाजा हमारी संगठन यतीम और भूखे लोगों को खाना खिलाने का कार्य करेगी. इस पर कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तर की पहल पर बिलासपुर में दोनों समय भूखे लोगों को खाना और चाय-पानी, बिस्किट की सेवा कराई जा रही है.


Watch LIVE TV-