इलाज न मिलने से गई थी युवक की जान, सिविल सर्जन ने दे दी थी क्लीन चिट, अब होगी जांच
Advertisement

इलाज न मिलने से गई थी युवक की जान, सिविल सर्जन ने दे दी थी क्लीन चिट, अब होगी जांच

गुना कलेक्टर कुमार पुरषोत्तम ने इस मामले की जांच के आदेश दिए थे. जिससे वे संतुष्ट नहीं हैं. इसके बाद अब कलेक्टर ने कार्यपालिक मजिस्ट्रेट को मामले की जांच सौंपी है. साथ ही 7 दिन में मामले की जांच कर रिपोर्ट मांगी है. 

सांकेतिक तस्वीर

गुना: गुना में इलाज के अभाव में एक युवक की मौत हो गई. हालांकि अस्पताल प्रबंधन इस मामले में पल्ला झाड़ते नजर आ रहा है. सिविल सर्जन एसके श्रीवास्तव ने चिकित्सालय के स्टॉफ को क्लीनचिट दी है. उनका कहना है कि मृतक इस अस्पताल में भर्ती ही नहीं हुआ था. डॉक्टर्स की इस बड़ी लापरवाही से कलेक्टर कुमार पुरषोत्तम ने खासा नाराजगी जताई हैं.

ये भी पढ़ें-MP: बजट 2020-21 पर पीसी शर्मा का बयान, शिवराज के संक्रमित होने पर भी ली चुटकी

गुना कलेक्टर कुमार पुरषोत्तम ने इस मामले की जांच के आदेश दिए थे. जिससे वे संतुष्ट नहीं हैं. इसके बाद अब कलेक्टर ने कार्यपालिक मजिस्ट्रेट को मामले की जांच सौंपी है. साथ ही 7 दिन में मामले की जांच कर रिपोर्ट मांगी है. कलेक्टर ने कहा कि अस्पताल परिसर में आने के बाद इलाज क्यों नहीं हुआ इस बात की जांच की होनी चाहिए.

बताया जा रहा है कि युवक मौत के मामले में सिविल सर्जन श्रीवास्तव पर भी गाज गिर सकती है. कलेक्टर ने मृतक की  पत्नी आरती की कमजोर आर्थिक स्थिति को देखते हुए कृषि उपज मंडी में सिक्योरिटी गार्ड की अस्थाई नौकरी देने के आदेश दिए हैं. इसी के साथ आरती को 10 हजार की आर्थिक सहायता भी दी जाएगी. इतना ही नहीं आरती के तीन साल के बेटे की पढ़ाई का पूरा खर्च भी कलेक्टर पुरषोत्तम ने खुद उठाने का निर्णय लिया है.

Watch LIVE TV-

Trending news