नई दिल्ली: मध्य प्रदेश इंदौर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. आकाश के जन्मदिन की बात हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि विधायक का बर्थडे ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. ट्विटर पर लोग हैशटैग #HBDAkashJi के साथ आकाश को बधाई दे रहे हैं. बता दें कि 26 जून को इंदौर नगर निगम के अधिकारी को बल्ले से पीटने के आरोप में आकाश विजयवर्गीय पर मुकदमा दर्ज हुआ था और उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्विटर हैशटैग #HBDAkashJi के साथ लोग आकाश विजयवर्गीय को यंग यूथ बर्थ डे विश कर रहा है. लोगों का कहना है कि आकाश के रूप में उन्हें युवाओ को बेहतर दिशा में ले जाने वाला लीडर नजर आता है. 



वहीं एक यूजर का कहना है कि आकाश महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार के खिलाफ लड़ने वाली ऐसी आवाज हैं जो उनके साथ हमेशा खड़े रहेंगे. 



बता दें कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और मध्य प्रदेश से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय का एक वीडियो 26 जून को वायरल हुआ था जिसमें वो नगर निगम के अधिकारी को बैट से पीट रहे थे. इस वीडियो में विधायक अपने समर्थकों के बीच से निकलते हुए निगम अधिकारी पर हमला करते दिख रहे थे. पीछे से विधायक के समर्थक अधिकारियों को वहां से भाग जाने को कह रहे थे. दरअसल मामला इंदौर के गंजी कम्पाउंड का था जहां एक जर्जर मकान तोड़ने गए निगम के अधिकारियों पर बीजेपी विधायक का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने निगम अधिकारी पर बैट से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.