close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेटे आकाश को BJP से मिले नोटिस पर बोले कैलाश विजयवर्गीय- मुझे इसके बारे में जानकारी नहीं

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है, क्योंकि वह अभी तक दिल्ली में थे. इस दौरान न तो उन्होंने न्यूज पेपर पढ़ा और न ही न्यूज चैनल्स पर नजर डाल पाए. 

बेटे आकाश को BJP से मिले नोटिस पर बोले कैलाश विजयवर्गीय- मुझे इसके बारे में जानकारी नहीं
कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के इंदौर में भाजपा विधायक और कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय के नगर निगम अधिकारी को पीटने के मामले में BJP द्वारा जारी नोटिस पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है, क्योंकि वह अभी तक दिल्ली में थे. इस दौरान न तो उन्होंने न्यूज पेपर पढ़ा और न ही न्यूज चैनल्स पर नजर डाल पाए. जिसके चलते उन्हें अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

उन्होंने आगे कहा कि 'पिता की हैसियत से जिस तरह मुझे आकाश को समझाना था मैं समझा चुका हूं. मैं सार्वजनिक रूप से इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहता.' बता दें आकाश विजयवर्गीय के नगर निगम अधिकारी को बल्ले से पीटने के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नाराजगी जाहिर की थी और कहा था कि "बेटा किसी का भी हो, ऐसे लोगों को पार्टी से निकाल देना चाहिए. मोदी ने यह टिप्पणी संसद में भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान की. मोदी ने कहा, "हम ऐसा कोई नेता नहीं चाहते जो पार्टी की छवि को खराब करे. बेटा किसी का भी हो, ऐसे नेताओं को पार्टी से निकाल देना चाहिए."

Video: आकाश विजयवर्गीय पर फूटा PM मोदी का गुस्सा, बोले- 'बेटा किसी का भी हो, मनमानी करने की छूट नहीं है'

पीएम मोदी के नाराजगी जाहिर करने के बाद बीजेपी ने पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को कारण बताओ नोटिस जारी किया था, जिसे लेकर आकाश विजयवर्गीय के पिता कैलाश विजयवर्गीय से सवाल किया गया तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी पता होने मना कर दिया. वहीं अमर्त्य सेन के पश्चिम बंगाल में जय श्री राम बोलने के कल्चर वाले बयान पर कैलाश विजयवर्गी ने पलटवार करते हुए कहा कि, 'अमृत्य सेन जिस पार्टी से हैं उसे लोकसभा में एक भी सीट नहीं मिली है. हमें अमर्त्य सेन के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है.'