भोपाल : पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ  के 4 इमली स्थित बंगला खाली करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. उन्होंने शिवराज सरकार पर SC- ST नेताओं को टारगेट करने का आरोप लगाया है. जिस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की आदत झूठ बोलने की है. 
 
बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि झूठ बोलना कांग्रेस के नेताओं की आदत है, चाहे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह हों या फिर इस तरीके के आरोप लगाने वाले नेता. उन्होंने विजयलक्ष्मी साधौ को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि जब आप मंत्री नहीं हैं तो बंगलां खाली क्यों नहीं कर रही हैं?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें : शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, मध्य प्रदेश के मूल निवासी बच्चों को ही मिलेगी सरकारी नौकरी


आपको बता दें कि पूर्व मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ को जो बंगला एलॉट किया गया था वह राजधानी के पॉश इलाके चार इमली में स्थित है. इस बंगले का नंबर बी -11 है. संपदा विभाग की ओर से विजयलक्ष्मी साधौ को तीन बार इसे खाली करने के लिए नोटिस जारी किया जा चुका था. बावजूद इसके उन्होंने बंगला खाली नहीं किया. इसके बाद मौके पर पहुंचे अमले ने बंगले को जबरन खाली कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी. 


कड़ी मशक्कत के बाद खाली करवाया बंगला 
दरअसल सोमवार को पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ का बंगला खाली कराने के लिए संपदा की टीम दल बल के साथ पहुंची थी. काफी देर तक संपदा के अधिकारी बंगले में इधर-उधर घूमते रहे, लेकिन कोई भी जानकारी देने सामने नहीं आया. बाद में संपदा के अधिकारियों ने जब बंगले में लगा ताला तोड़ने की बात की तो फिर आनन-फानन में बंगले में मौजूद कर्मचारी ताले की चाबी लेकर सामने आ गए. सबसे पहले पूर्व मंत्री के कार्यालय का ताला खोला गया. 


कई नेताओं ने खाली नहीं किया बंगला
विजयलक्ष्मी साधौ के अलावा कई पूर्व मंत्रियों ने बंगला खाली नहीं किया है. साधौ के ठीक बगल में मौजूद बंगला नंबर-10 पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा को आवंटित किया गया था. यह बंगला अब कृषि मंत्री कमल पटेल को आवंटित हो चुका है, लेकिन सज्जन सिंह वर्मा ने अभी तक इसे खाली नहीं किया है. 


WATCH LIVE TV