ग्वालियर : फेथ ग्रुप के संचालक राघवेंद्र तोमर के मंत्री अरविंद भदौरिया और कांग्रेस के पूर्व विधायक हेमंत कटारे पर दिए गए बयान को लेकर राजनीति तेज हो गई है. बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर का कहना है कि इस मामले से बीजेपी के मंत्री अरविंद भदौरिया का कोई लेना देना नहीं है.
 
बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने कहा कि बीजेपी की जानकारी पहले दिन से ही पुख्ता है कि फेथ ग्रुप के यहां पड़े छापों से बीजेपी के मंत्री अरविंद भदौरिया का कोई लेना देना नहीं है और आरोप भी ऐसे लोग लगा रहे हैं जिनके संबंधों के चलते महिला को जान तक देने पड़ गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि आयकर विभाग के छापेमारी से बौखलाए फेथ ग्रुप के चेयरमैन राघवेंद्र तोमर ने कांग्रेस के पूर्व विधायक हेमंत कटारे को धमकी दी है. राघवेंद्र ने ये धमकी फेथ क्रिकेट क्लब से फेसबुक लाइव के जरिए दी. कटारे को धमकी देते हुए राघवेंद्र ने कहा कि ज्यादा ड्रामा न करें, राजनीति करे वही ठीक है. इसके अलावा कोई गलत कदम मत उठा लेना.राघवेंद्र तोमर ने कहा कि आयकर विभाग ने जो भी जो भी दस्तावेज जब्त किए हैं, मैं जांच में पूरा सहयोग करुंगा. राघवेंद्र ने एक मंत्री का नाम लिए बिना कहा कि मंत्री जी से मेरे निजी संबध हैं, लेकिन व्यावसायिक संबंध नहीं हैं.


ये भी पढ़ें : फेथ ग्रुप के चेयरमैन ने कांग्रेस के पूर्व विधायक को दी खुली धमकी, कहा राजनीति तो ठीक, लेकिन ऐसा मत करना


गौरतलब है कि  बीते दिनों फेथ ग्रुप के मालिक राघवेंद्र सिंह तोमर के भोपाल और इंदौर में आधा दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी की गई थी. जिसके बाद हेमंद कटारे ने बीजेपी के एक मंत्री का नाम लेकर कहा था कि ''ये रिश्ता क्या कहलाता है.''


WATCH LIVE TV: