भोपाल: मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के सत्कार में चूक करना पुलिस अधिकारी को भारी पड़ गया. वीडी शर्मा की आव भगत में गुस्ताखी हुई तो ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने सत्कार अधिकारी एसडीएम झांसी राेड विनाेद भार्गव पर कार्रवाई कर दी. उन्हें तत्काल कार्यालय अटैच कर दिया गया है. ग्वालियर सिटी एसडीएम प्रदीप तोमर को नया सत्कार अधिकारी बनाया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेमौसम बारिश से फसलों के नुकसान पर CM शिवराज का बयान, मुआवजे को लेकर कही ये बात


वीडी शर्मा शनिवार सुबह मुरार के वीआईपी सर्किट हाउस पहुंचे तो वहां उनकी आगवानी के लिए कोई अधिकारी नहीं मौजूद था. इसके बारे में पता चलने पर डबरा एसडीएम प्रदीप शर्मा मौके पर पहुंचे. बीजेपी नेताओं ने सर्किट हाउस में 3 कमरों की बुकिंग की थी. दो दिन पहले एडीएम को इस बारे में सूचित कर दिया गया था. लेकिन जब वीडी शर्मा वहां पहुंचे तो 2 ही कमरे खुले थे. डबरा एसडीएम के पहुंचने के बाद तीसरा कमरा खुला. 


खुशखबरी: गेहूं बेचने में किसानों को नहीं होगी दिक्कत, CM शिवराज ने कृषि मंत्री से की यह बड़ी मांग


सुबह 8 बजे हुए इस घटनाक्रम के बाद ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने झांसी रोड के एसडीएम विनोद भार्गव को कार्यालय में अटैच कर उनका प्रभार एसडीएम ग्वालियर सिटी प्रदीप सिंह तोमर को सौंप दिया. इस मामले में कलेक्टर ने कहा कि वीआईपी गेस्ट के सत्कार संबंधी व्यवस्थाओं में दिक्कत आने के कारण यह बदलाव किया गया है. आपको बता दें कि वीडी शर्मा शनिवार को भाजपा के कई कार्यक्रमों में शिरकत करने ग्वालियर पहुंचे थे. इस दौरान वह मुरार वीआईपी सर्किट हाउस में ठहरे. 


WATCH LIVE TV