रायपुर: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और भाजपा का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का जारी है. कांग्रेस ने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा शुरू कर दिया है. कांग्रेस स्पीक-अप इण्डिया आंदोलन चलाने वाली है. जिसमें कांग्रेस का मकसद भाजपा सरकार के खिलाफ शिकायते दर्ज करना है. भाजपा सरकार ने भी इस आंदोलन के जवाब में #झूठी कांग्रेस अभियान चलाने का फैसला लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज कांग्रेस सरकार केंद्र सरकार के खिलाफ देशव्यापी ऑनलाइन आंदोलन चलाएगी. जिसमें कांग्रेस के सभी मंत्री, सांसद, विधायक, पदाधिकारी ऑनलाइन अपना विरोध दर्ज करेंगे. जबकि स्पीक-अप-इंडिया अभियान के जवाब में भाजपा सरकार  #झूठी कांग्रेस अभियान के तहत सोशल मीडिया पर प्रदेश सरकार की नाकामियां दर्ज कराई जाएगी. दोनों ही आंदोलन सुबह 11 से 2 बजे तक चलाए जाएंगे.


ये भी पढ़ें-ऑटो और टैक्सी को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार ने लिया बड़ा फैसला, जानिए कब से मिलेगी सेवा?


कांग्रेस का मानना है कि इस आंदोलन के जरिए वह स्पीक-अप इण्डिया आंदोलन के साथ किसानों, मजदूरों और जरूरतमंदों की आवाज  बुलंद करेगी. कांग्रेस का ये महाअभियान आज सुबह 11 बजे से 2 बजे तक चलेगा. जिसमें सभी जिलों के कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता ऑनलाइन जुड़ेंगे. 


कांग्रेस की केंद्र सरकार से  मांग है कि कोरोना से पीड़ित गरीब तबके के लोगों के खाते में दस-दस हज़ार रूपये डाले जाएं. मनरेगा मजदूरों को दो सौ दिनों का भुगतान दिया जाए. उद्योग व व्यापार दुबारा आरंभ करने का पैकेज प्रदान किया जाए.


Watch LIVE TV-