रतलाम: देश में शादी-ब्‍याह का मौसम चल रहा है. इसी बीच एक अनोखी खबर सामने आई है, जहां बैतूल में एक दूल्हा अपनी दुल्हन को पाने के लिए थाने तक के चक्कर लगा रहा है. खबर के मुताबिक, 11 मई को होने वाली शादी के पांच दिन पहले दुल्‍हन खबर से भाग गई. जानकारी के मुताबिक दुल्हन ने अपने प्रेमी के साथ आर्य समाज में शादी कर ली है. इस शादी में खुद दुल्हन की बहन गवाह भी बनी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि किला खंडारा निवासी कमलेश की शादी डहरगांव की युवती से तय हुई थी.  युवक का कल 9 मई को तिलक और 11 मई को शादी होनी थी. शादी की सारी तैयारियां हो चुकी थीं. कार्ड बांट दिए लेकिन इस बीच पता चला कि होने वाली दुल्हन गायब हो गयी है. दूल्हे वालों ने पता किया तो जानकारी मिली कि दुल्हन ने अपने प्रेमी विजय खंडेलवाल के साथ आर्य समाज में शादी कर ली है. इस शादी में खुद दुल्हन की बहन गवाह भी बनी है.


अब इधर दूल्हा शादी की तैयारियां कर दुल्हन की तलाश में भटक रहा है तो उसके परिजन शादी पर हुए लाखों के खर्च और कार्ड बंट जाने से परेशान हैं. दूल्‍हे पक्ष के लोगों ने दुल्हन पक्ष पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है जबकि पुलिस उन्हें मदद का भरोसा दिला रही है.