Delhi Crime: जाफराबाद में सरेआम चाकू से गला काटकर युवक की हत्या, परिजनों ने लगाया रंजिश का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2235972

Delhi Crime: जाफराबाद में सरेआम चाकू से गला काटकर युवक की हत्या, परिजनों ने लगाया रंजिश का आरोप

उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में 35 साल के युवक की बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. डीसीपी डॉ.

Delhi Crime: जाफराबाद में सरेआम चाकू से गला काटकर युवक की हत्या, परिजनों ने लगाया रंजिश का आरोप

Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में 35 साल के युवक की बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि मृतक युवक की पहचान 35 वर्षीय नाजीर के तौर पर हुई है. मृतक युवक चौहान बांगर के अखाड़े वाली गली का रहने वाला था. मृतक के भाई मोहम्मद कासिम ने बताया कि उसका भाई घर से किसी काम से जा रहा था, तभी कुछ लोगों ने उस पर फायरिंग की. वह भागते हुए मंगला वाली में गिर गया, जहां बदमाशों ने उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी और फरार हो गए.

कासिम का कहना है कि कुछ समय पहले उसके एक भाई की हत्या कर दी गई थी. नाजीर अपने छोटे भाई की हत्या के मामले में चश्मदीद गवाह था, उस पर गवाही तोड़ने का लगातार दबाव बनाया जा रहा था. कासिम का आरोपी की उसके छोटे भाई के हत्यारे ने ही नाजीर की हत्या की है.

ये भी पढ़ें: Ladakh: काम दाम में लद्दाख जाने का सुनहरा मौका, फ्लाइट, होटल समेत कई सुविधाएं फ्री

वहीं इस मामले में डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की ने फायरिंग से इनकार किया है. उन्होंने बताया कि रविवार शाम तकरीबन 7 बजे जाफराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत चौहान बांगर के मंगला वाली गली में एक युवक को चाकू मारे जाने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही जाफराबाद थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. जांच की गई तो युवक की मौत हो चुकी थी. उसकी पहचान नाजीर के तौर पर हुई है. वह घटनास्थल के पास ही अखाड़े वाली गली का रहने वाला था. डीसीपी ने बताया कि क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम से घटनास्थल का जांच कराया गया है.

पुलिस ने कहा कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, जिससे कि आरोपियों की पहचान की जा सके. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पीड़ित परिवार अपराधिक प्रवृत्ति का है, मृतक पांच भाई है, उनके तीन भाई घोषित अपराधी है, नाजिर भी घोषित अपराधी था उनके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज है.

Input: Rakesh Chawla

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news