दमोहः अक्सर अधिकारियों, कर्मचारियों को फटकार लगाने को लेकर चर्चाओं में रहने वाली मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) के पथरिया से बसपा विधायक रामबाई सिंह (Rambai Singh) एक बार फिर चर्चाओं में है, लेकिन इस बार वो किसी को डांट, फटकार लगाने को लेकर नहीं बल्कि किसी को सम्मान देने की वजह से चर्चा में है. जो ताजा तस्वीरें सामने आई हैं वह पथरिया के मनरोग गांव की हैं, जिसमें पथरिया बसपा विधायक पुलिसकर्मियों के पैर छूती हुई दिखाई दे रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, दमोह में देव उठनी ग्यारस मतलब एकादशी के मौके पर कलेही माता मंदिर में भव्य मेले का आयोजन किया जाता है. इस दौरान यहां ब्राह्मणों का सम्मान किया गया. ऐसे में इस मेले में पथरिया विधायक रामबाई सिंह भी पहुंची थीं. मौके पर मौजूद पथरिया विधायक ने इस दौरान यहां पुजारियों का सम्मान करके उनके पैर छुए.



कृषि शिक्षा में शामिल करें रोजगार को बढ़ावा देने वाला पाठ्यक्रमः लालजी टंडन


इस दौरान थाना प्रभारी और एक पुलिसकर्मी का भी सम्मान किया गया और विधायक ने उनके भी पैर छुए. इसका वीडियो वायरल होते देर भी नहीं लगी. हालांकि विधायक ने इसे सामान्य बात बताते हुए कहा कि उन्होंने ब्राह्मणों का सम्मान करने के बाद पैर छुए. इस दौरान वहां पर थाना प्रभारी श्रद्धा शुक्ला और चौकी प्रभारी एसबी मिश्रा का भी सम्मान हुआ, तो सम्मान स्वरूप उन्होंने उनके भी पैर छुए.