सतना: मध्य प्रदेश-उत्तरप्रदेश की सीमा से सटे डकैत प्रभावित इलाके बरौंधा के खोही के जंगल में एक महिला और उसकी 7 वर्षीय बेटी की जली हुई हालत में लाश मिली है. दिलदहला देने वाली इस घटना में मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं, मामले के खुलासे के लिए 5 थानों के टीआई को मिलाकर एसआईटी का गठन किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बरौधा थाना क्षेत्र के खोही के जंगल में दो शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव 90 प्रतिशत जले हुए हैं. अधजले कपड़ों के आधार पर पुलिस शवों को महिला और उसकी बेटी के रूप में मान रही है. हालांकि, अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. शवों की शिनाख्त के लिये मध्यप्रदेश पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस से भी संपर्क किया है.


वहीं, इस वीभत्स घटना की जांच के लिए सतना एसपी ने एक एसआईटी टीम का गठन किया है. इस टीम में पांच टीआई को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई है. लाश का पोस्टमार्टम मझगवां में कराने के बाद दोबारा मेडिकल कालेज रीवा में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.


वहीं, पुलिस जंगल में सुराग ढूंढने में जुट गई है, सतना एसपी की माने तो प्रथम दृष्टया मर्डर कहीं और किया गया और लाश को जंगल में लाकर पहचान छिपाने के लिए जलाया गया. दो प्रदेशों के सीमाई इलाके में घटी इस अंधे कत्ल को लेकर सतना पुलिस सघन जांच पड़ताल कर रही है.