Weather Update: दिल्ली-ओडिशा और राजस्थान समेत इन राज्यों में जमकर होगी बारिश, कहीं येलो तो कहीं ऑरेंज अलर्ट

Weather Update: ओडिशा में पिछले 24 घंटों में भारी बारिश देखने को मिली है. मौसम विभाग ने राज्य में अगले 4 दिनों तक भारी बरसात की संभावना जताई है. वहीं मौसम विभाग ने आंध्र प्रदेश के 9 जिलों में भी भारी बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. 

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Sep 8, 2024, 07:39 AM IST
  • दिल्ली समेत इन राज्यों में जमकर होगी बारिश
  • ओडिशा में बारिश को लेकर जारी हुआ अलर्ट
Weather Update: दिल्ली-ओडिशा और राजस्थान समेत इन राज्यों में जमकर होगी बारिश, कहीं येलो तो कहीं ऑरेंज अलर्ट

नई दिल्ली: Weather Update: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली हो या उत्तर प्रदेश के कई क्षेत्र देश के कई राज्यों में इन दिनों बारिश का सिलसिला जारी है. तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, कोंकण-गोवा और ओडिशा में आज 8 सितंबर 2024 को बारिश होने की संभावना है. वहीं मध्य प्रदेश और राजस्थान में भी बरसात का सिलसिला जारी है.भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने ओडिशा, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में ऑरेंज अलर्ट तो कहीं येलो जारी किया है. 

दिल्ली में जमकर होगी बारिश 
राजधानी में बीती शनिवार (7 सितंबर 2024) को कई इलाकों में हल्की बारिश देखने को मिली. वहीं आज भी कई जगहों पर बादल छाने और बारिश होने का अनुमान लगाया है. मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में रविवार को अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. 

राजस्थान में होगी जोरदार बारिश 
राजस्थान के कई जिलों में इन दिनों झमाझम बारिश देखने को मिल रही है. जयपुर समेत कई इलाकों में आज ( 8 सितंबर 2024) को भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. जयपुर मौसम केंद्र के मुताबिक पिछवे 24 घंटों में बांसवाड़ा के लोहारिया इलाके में 169ml के साथ सबसे ज्यादा बारिश दर्ज की गई है. पूर्वी राजस्थान के ज्यादातर हिस्सों में आने वाले 2-3 दिन तक मॉनसून एक्टिव रह सकता है. 

इन राज्यों में भी जमकर बरसेंगे मेघ 
ओडिशा में पिछले 24 घंटों में भारी बारिश देखने को मिली है. मौसम विभाग ने राज्य में अगले 4 दिनों तक भारी बरसात की संभावना जताई है. वहीं मौसम विभाग ने आंध्र प्रदेश के 9 जिलों में भी भारी बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. इनमें श्रीकाकुलम, विजयनगरम, पश्चिम गोदावरी,एलुरु, अल्लुरी सीतारामराजू (ASR), पार्वतीपुरम पूर्वी गोदावरी, कृष्णा और एनटीआर जिला शामिल हैं. तेलंगाना में भी आज कई जिलों में बारिश हो सकती है. 

यह भी पढ़िएः 12 साल पहले ऐसा क्या हुआ था जिससे अपने खिलाफ विनेश और बजरंग के प्रदर्शन की कड़ी जोड़ रहे बृजभूषण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़