किशोर शिल्लेदार/राजनांदगांव: कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश सहित छत्तीसगढ़ में धारा 144 लागू है और लोगों के इक्ट्ठा होने पर भी पाबंदी है, वहीं कुछ जिम्मेदार लोग ऐसे भी हैं जो नियमों की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला राजनांदगांव के पेंड्री में बने कोविड-19 अस्पताल से आया है. यहां के मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों ने रातभर दारू और चिकन पार्टी का आयोजन किया और तेज आवाज में म्यूजिक भी बजाया. इससे तंग आकर लोगों ने पुलिस को शिकायत कर दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पार्टी बंद कराया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किर्गिस्तान में फंसे MP के छात्रों की वापसी के लिए कमलनाथ ने CM से की अपील


पुलिस के मुताबिक मेडिकल कॉलेज में चल रही पार्टी असल में वर्ष 2014 बैच का कोर्स पूरा होने पर आयोजित थी, क्योंकि अब यहां से अलग-अलग शहरों में जूनियर डॉक्टरों को भेजा जाएगा. इस वजह से जूनियर डॉक्टर काफी दिनों से सामूहिक पार्टी करना चाह रहे थे, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल पा रहा था.  ऐसे में उन्होंने 1 जून की रात हॉस्टल की छत पर बड़े-बड़े साउंड बॉक्स लगाकर जमकर पार्टी की. फिलहाल जूनियर डॉक्टरों को डीन की समझाइस के बाद छोड़ दिया गया है.


राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज की डीन डॉक्टर रेणुका गहने ने बताया कि उन्हें इस पार्टी के बारे में जानकारी नहीं थी. पुलिस से उन्हें इस बारे में पता चला है. मामले की जांच के लिए कमिटी गठित कर दी गई है और हम बिंदुओं पर इसकी जांच करवाएंगे. जांच के बाद पार्टी में शामिल जूनियर डॉक्टरों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.


CG: रायपुर पुलिस ने संबित पात्रा को तीसरी बार भेजा नोटिस, 8 जून को किया तलब


स्थानीय पार्षद राजा तिवारी ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर रात 9 बजे से पार्टी कर रहे थे और तेज आवाज में म्यूजिक भी बजा रहे थे. इससे आसपास के लोगों को दिक्कते हो रही थी. उन्होंने बताया कि जब लोगों ने इसकी शिकायत उन्हें दी तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी. शिकायत पर पुलिस ने जब हॉस्टल नंबर 1 की छत पर दबिश दी तो जूनियर डॉक्टर इधर-उधर भागने लगे. पुलिस ने मौके से शराब की कई बोतले भी बरामद किया है.


Watch Live TV-