Anupamaa Upcoming Twist: क्या यशदीप कर पाएगा अनुपमा से दिल की बात? आध्या नफरत में मां के खिलाफ उठाएगी ये कदम

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिलेगा. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा को रियलिटी शो में जाने का दूसरा मौक मिल जाता है जिसके बाद अनुपमा काफी खुश हो जाती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 30, 2024, 02:23 PM IST
  • आध्या करेगी अनुपमा से नफरत
  • यशदीप करेगा अनुपमा से बात
Anupamaa Upcoming Twist: क्या यशदीप कर पाएगा अनुपमा से दिल की बात? आध्या नफरत में मां के खिलाफ उठाएगी ये कदम

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनो काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि नर्स ब्रेक लेकर बाहर गई होती है उसी दौरान श्रुति को प्यास लगेगी और वह नर्स को आवाज देगी. नर्स के नहीं आने पर वह खुद से पानी लेने की कोशिश करेगी. ऐसे में श्रुति गर जाएगी. आध्या ये सब देकर परेशान हो जाएगी आध्या को पैनिक अटैक आ जाएगा. अनुपमा दौड़कर पहुंचेगी पहले श्रुति को फिर आध्या को संभालेगी. अनुज का फोन आएगा. वह अनुज को इस बारे में कुछ नहीं बताएगी ताकि अनुज परेशान न हो. 

यशदीप करेगा अनुपमा से बात 
यशदीप अनुपमा को कॉल करेगा. यशदीप की आवाज सुन अनुपमा पूछेगी कि क्या बात है. यशदीप बोलेगा कि जो बात है वह उनसे मिलकर कर पाएंगे. यशदीप अनुपमा को बताएगा कि उसे सुपरस्टार शेफ में एक और मौका मिला है. यशदीप बताएगा कि इंडियन्स द्वारा विरोध करने के बाद आपकी वाइल्ड कार्ड एंटी होगी. इतना ही यशदीप अनुपमा से दिल की बात कहना चाहेगा लेकिन अनुपमा को खुशी में देख उसकी हिम्मत नहीं होगी. 

वनराज बनाएगा प्लान 
शाह निवास में सब लोग टीटू की शादी की तैयारियां कर रहे होंगे. बापूजी वनराज से पूछेंगे कि दोनों के लिए गोल्ड की चीजं खरीदनी होगी तो वनराज हां बोल देगा. बापूजी समझ जाएंगे कि वनराज के दिमाग कुछ न कुछ चल रहा है. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा रियलिटी शो में दूसरा मौका मिलने पर काफी खुश हो जाएगी. अनुज अनुपमा को छिपकर देख रहा होगा उसे समझ नहीं आएगा कि अनुपमा को किस बात की खुशी है. अनुपमा बोलेगी कि उसे बहुत बड़ी खुशी मिल गई है. अनुपमा की बात सुन अनुज कंफ्यूज हो जाएगा. 

आध्या बनेगी दुश्मन 
आध्या अपनी मां की हर खुशी को खराब करना चाहती है. आध्या को जब पता चलेगा कि अनुपमा को शो में फिर से मौका मिला है ऐसे में आध्या नहीं चाहती है कि उसकी मां कॉम्पटीशन जीते. आध्या अनुपमा की डायरी को फाड़ देगी जिसमें अनुपमा ने अपनी रेसिपी के बारे में लिखा है. 

ये भी पढ़ें- 'जिसे हम प्यार करते हैं वो कभी...', ऋषि कपूर को याद कर नीतू और बेटी रिद्धिमा हुईं इमोशनल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़