किशोर शिल्लेदार/राजनांदगांव: राजनांदगांव के पेंड्री वार्ड में स्थित एक छात्र की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. छात्र की पिटाई स्कूल में पढ़ने वाले में चार छात्रों ने ही कर दी. जानकारी मिलते ही पीढ़ित छात्र के पालक विद्यालय पहुंचे और स्कूल में जमकर हंगामा मचा दिया. इसके बाद मारपीट करने वाले छात्रों को स्कूल के प्रिंसिपल ने निलंबित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रावण की वजह से लाखों रुपये कमा रहा छत्तीसगढ़ का ये परिवार, 50 सालों से जारी ये काम...


अभिभावकों ने किया हंगामा
दरअसल ये घटना बीते शनिवार की है. स्कूल के कॉमर्स निकाय के चार छात्रों ने मिलकर स्कूल के विज्ञान सब्जेक्ट में पढ़ने वाले 11वीं के छात्र की लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी. स्कूल के मेन गेट के पास हुई इस घटना के बाद घायल छात्र ने अपने पालकों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद गुस्साए पालकों ने स्कूल पहुंच कर जमकर हंगामा किया.


1 महीने पहले ही लिया एडमिशन
आपको बता दें कि पीड़ित छात्र ने एक माह पहले ही स्कूल में एडमिशन लिया था. बताया जा रहा है कि स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों द्वारा पीड़ित छात्र को डराया धमकाया जा रहा था. अब शनिवार को स्कूल के गेट के पास चारों छात्रों ने उसे घेरा और उसकी लात घूंसों से जमकर मारपीट कर दी.


1 माह से लिए सस्पेंड
मामले की गंभीरता को देखते हुए स्कूल के प्राचार्य द्वारा मारपीट करने वाले छात्रों के पालकों को बुलाकर चर्चा की और चारों छात्रों को दोषी पाते हुए एक माह के लिए स्कूल से निलंबित कर दिया है.


प्रिंसिपल ने रैगिंग से किया इंकार


विद्यालय के प्राचार्य रंगा स्वामी ने छात्रों द्वारा मारपीट की घटना को काफी गंभीरता से लिया है. उन्होंने इसे रैगिंग मामने से इंकार करते हुए कहा कि छात्रों में आपसी विवाद की वजह से इस तरह की घटना हुई है. दोषी छात्रों के पालकों को बुलाकर समझाइश दी गई और छात्रों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए उन्हें विद्यालय से एक माह के लिए निलंबित कर दिया है.