Bilaspur News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बड़ा हादसा हुआ है. यात्रियों से भरी बस पलट गई. इस हादसे में एक मासूम बच्चे की मौत की खबर है, जबकि 30 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

30 से ज्यादा घायल
हादसे में कई यात्रियों के सिर, पैर और पीठ में गंभीर चोटें आई हैं. वहीं एक मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत की खबर है और 12 से ज्यादा बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं. दुर्घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल है. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे. यह घटना तोरवा थाना क्षेत्र के लालखदान ओवर ब्रिज पर घटी.


यह भी पढ़ें: Bilaspur में दर्दनाक हादसा, हाइवा ने मिनी ट्रक को मारी टक्कर, दो दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु घायल


 


सीएम साय ने जताया दुख
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए लिखा कि बिलासपुर के पास बस पलटने से एक बच्ची के निधन और 30-35 यात्रियों के घायल होने की दुःखद खबर आ रही है. घायलों को सिम्स और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कलेक्टर को घायलों के इलाज की उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं.  ईश्वर से दिवंगत बच्ची की आत्मा की शांति और घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ.


 



दूसरी घटना
छत्तीसगढ़ से आए दिन सड़क हादसों की खबरें आती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही बिलासपुर में 30 श्रद्धालुओं को ले जा रहा एक मिनी ट्रक और छोटा हाथी की टक्कर हो गई थी. टक्कर लगने से दो दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.


रिपोर्ट- शैलेंद्र सिंह