Bilaspur में दर्दनाक हादसा, हाइवा ने मिनी ट्रक को मारी टक्कर, दो दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2274558

Bilaspur में दर्दनाक हादसा, हाइवा ने मिनी ट्रक को मारी टक्कर, दो दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु घायल

Bilaspur Accident: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में श्रद्धालुओं से भरी मिनी ट्रक (छोटा हाथी) को सामने से आ रही हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी. जिसकी वजह से दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. 

Bilaspur में दर्दनाक हादसा, हाइवा ने मिनी ट्रक को मारी टक्कर, दो दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु घायल

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर 30 श्रद्धालुओं से भरी मिनी ट्रक छोटा हाथी को सामने से आ रही हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी है. टक्कर की वजह से दो दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे में घायल हुए कुछ लोगों को को रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लाया गया. इसके अलावा 20 घायल को सिम्स अस्पताल रेफर किया गया है.

अन्य हादसे
छत्तीसगढ़ में आए दिन हादसे होते रहते हैं. बीते दिबेमेतरा थाना क्षेत्र के ग्राम कठिया पेट्रोल पंप के पास हादसा हुआ था. बताया जा रहा था सड़क किनारे खड़ी माजदा में पिकअप ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य महिला की रायपुर ले जाते वक्त मौत हो गई. जिसमें मरने वालों की संख्या बढ़कर 9 हो गई थी. ये सभी लोग एक पारिवारिक समारोह में शामिल होकर तिरैया गांव से अपने गांव पथर्रा लौट रहे थे.

इसके अलावा बीते दिन कवर्धा में एक बेहद ही दर्दनाक हादसा हुआ था. जिसमें 18 से ज्यादा लोगों की मरने की खबर सामने आई थी. यह हादसा पिकअप के पलटने के कारण हुआ है, जिसमें लगभग 36 सवार थे. पिकअप करीब 30 फीट नीचे खाई में गिर गई जिसके कारण इतना बड़ा हादसा हुआ था.

साथ ही साथ बता दें कि जशपुर के बगीचा थाने  के पास एक तेज रफ्तार से आ रहे हाइवा ने ऑटो को टक्कर मार दी थी, जिससे 2 की मौत हो गई थी और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.  इसके अलावा बिलासपुर जिले में भी भीषण सड़क हादसा हुआ था. यहां 40 लोगों से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई थी. हादसे में एक महिला और एक बुजुर्ग समेत दो लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 38 लोग घायल हो गए थे,मये लोग शादी के बाद पहली बार अपनी बेटी को चौथिया के लिए लेने जा रहे थे.

Trending news