Daily Horoscope Rashifal 13 April: आज यानि की 13 अप्रैल को चंद्रमा धनु राशि से मकर राशि में प्रवेश करेगा. आज का संयोग काफी अच्छा बन रहा है. कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. इसके अलावा किसे मिलेगा जॉब का ऑफर, किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का आज (aaj ka rashifal) का राशिफल...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेषः वाणी पर संयम रखें. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. कारोबार में नुकसान हो सकता है. विवाद से दूर रहें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. किसी अपने से विवाद बढ़ सकता है.


वृषः मन प्रसन्न रहेगा. धन लाभ के योग हैं. नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. सेहत का ख्याल रखें. गुस्से को काबू में रखें. कहीं घूमने का संयोग बन रहा है.


मिथुनः इन जातकों का पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी के नये अवसर मिल सकते हैं. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है.


कर्कः कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. किसी भी काम की शुरुआत कर सकते हैं. कोई योजना बना रहे हैं तो उसे शुरु कर दें, काम के सफल होने के संयोग बन रहे हैं.


सिंहः शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होगा. पिता से तीखी बहस हो सकती है. लंबी यात्रा के योग हैं. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. आज का दिन मिलाजुल रहेगा.


कन्याः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. कारोबार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा.


तुलाः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा सार्थक होगी. धन लाभ के योग हैं.


वृश्चिकः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धर्म-कर्म में मन लगेगा. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. परिश्रम की अधिकता रहेगा. विवाद से बचें.


धनुः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. रहन-सहन कष्टमय होगा. परिवार का साथ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.


मकरः वाणी में मधुरता रहेगी. ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. माता के सेहत का ख्याल रखें. धन लाभ के प्रबल योग हैं.


कुंभः मन प्रसन्न रहेगा. संतान के सेहत का ख्याल रखें. आज आप परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. खर्चों में हुई बढ़ोत्तरी से परेशान हो सकते हैं. लंबी यात्रा के योग हैं.


मीनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. खर्चों में अधिकता के चलते आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. 


(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)