CG NEWS: विधानसभा चुनाव से पहले अब आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी मैदान में कदम रख दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ में चुनावी शंखनाद कर दिया है. महारैली को संबोधित करने आज आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बिलासपुर पहुंचे. बिलासपुर के साइंस कॉलेज मैदान में केजरीवाल ने प्रदेश की भूपेश बघेल और केंद्र की मोदी सरकार को घेरते हुए जमकर निशाना साधा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सबसे पहले पंजाब के सीएम भगवंत मान ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा की केजरीवाल के नेतृत्व में आज पंजाब में बिजली फ्री है. बिजली तो आती है पर बिजली का बिल जीरो आता है. इसके बाद केजरीवाल ने कहा कि भगवान ने छत्तीसगढ़ को सब दिया है, लेकिन एक चीज देना भूल गए वो है छत्तीसगढ़ को ईमानदार नेता. बिजली बिल पर कहा कि छत्तीसगढ़ में सिर्फ बिल आता है बिजली नहीं आती. 


मोदी सरकार पर रहा निशाना
केजरीवाल ने फ्री में रेवड़ी बांटने के मामले में बताया कि मैंने तो सात रेवड़ियां बांटी. आपके तो लूट रहे हैं. इसके बाद जनता को केजरीवाल ने एक गरीब परिवार के कम पढ़े लिखे बच्चे का महान देश का सम्राट बनने की कहानी सुनाई. इस कहानी में केजरीवाल ने लगातार मोदी और मोदी सरकार को घेरा, लेकिन छत्तीसगढ़ के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल और वर्तमान में भूपेश सरकार के कार्यकाल को लेकर केजरीवाल ज्यादा कुछ नहीं बोले. 


मध्य प्रदेश में किया शंखनाद
अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में शंखनाद कर दिया है. आज ग्वालियर में आयोजित जनसभा में केजरीवाल ने जनता से चुनावी वादे किए और भाजपा एवं कांग्रेस पर निशाना साधा. बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने व्यापम घोटाला कर मध्य प्रदेश का नाम बदनाम किया है.