श्रीपाल यादव/ रायगढ़: छत्‍तीसगढ़ के रायगढ़ ज‍िले से हत्‍या की एक रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है. कोतरा रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत कलमीडिपा में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को जमीन में  दफना दिया. शव को दफन करने के बाद खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी ने पुल‍िस को हत्‍या के बारे में बताया 
पुलिस ने बताया कि आरोपी सरेंडर करने आया था. उसने बताया कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थी.  इसलिए उसने बीती रात गमछा से गले को दबाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. 


2 फीट गड्ढा खोदकर दफना दिया
हत्या करने के बाद शव को छुपाने के लिए नहर किनारे खेत में ले जाकर 2 फीट गड्ढा खोदकर दफना दिया था. सुबह खुद कोतरा रोड थाने जाकर आत्मसमर्पण किया है. 


पुल‍िस ने शव को बाहर न‍िकलवाया 
पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जमीन खुदवा कर शव को जमीन से निकाला. बाद में पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. 


कोरबा में भी पत‍ि ने कर दी थी पत्‍नी की हत्‍या  
ऐसा ही एक मामला छत्‍तीसगढ़ में जुलाई के महीने में सामने आया था जहां सास को अपने साथ रखने से मना करने पर हुए विवाद में पति ने डंडे से मारकर पत्नी की हत्या कर दी थी. इसके बाद सबूत को छिपाने के लिए शव को उठाकर सेप्टिक टैंक में डाल दिया था. इसके पहले कि परिवार का कोई सदस्य संदेह करता, हत्यारा पुलिस के पास पहुंच गया और पत्नी के लापता होने का केस दर्ज करा दिया. मामले का खुलासा होने के बाद से क्षेत्र के लोग हैरान थे. ये घटना बालकोनगर थाना अंतर्गत रूमगरा की थी. घटनाक्रम के अनुसार, रवेश राजपूत बालको थाना क्षेत्र के रूमगरा में परिवार के साथ रहता था जिसमें रवेश, उसके दो बच्चे, पत्नी और मां रहती हैं. रवेश की पत्नी बुधवारो का अपनी सास से अक्सर विवाद होता था. स्थिति ऐसी हो गई थी कि बुधवारो अपनी सास को अपने साथ घर में रखना नहीं चाहती थी. इसे लेकर परिवार में विवाद चल रहा था.


पत्नी बोली सास के साथ नहीं रहूंगी, पति ने उतारा दिया मौत के घाट, शव सेप्टिक टैंक में छुपा पहुंचा थाने