CG Chunav: छत्तीसगढ़ में पाटन विधानसभा सीट पर चुनावी लड़ाई दिलचस्प होती जा रही है. क्योंकि बीजेपी ने पहले यहां से विजय बघेल को प्रत्याशी बनाया फिर कांग्रेस की तरफ से खुद सीएम भूपेश बघेल चुनाव मैदान में उतरे. जबकि आखिर में जेजेसीजे की तरफ से अजीत जोगी भी पाटन से चुनाव मैदान में उतर गए. जिससे यहां मुकाबला दिलचस्प हो गया है. अमित जोगी ने भी पाटन सीट से चुनाव लड़ने का राज खोल दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वजह से पाटन से लड़ रहा चुनाव 


अमित जोगी ने पाटन विधानसभा सीट पर सभा करते हुए कहा उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए ही पाटन का रुख किया है. क्योंकि यहां पहले चाचा और भतीजे के बीच मैच फिक्स हो जाता था. लेकिन अब पाटन में भ्रष्टाचार के खिलाफ चुनाव लड़ा जाएगा. मैं इतना भी मूर्ख नहीं हूं अगर मुझे डर होता तो मैं दो सीटों से चुनाव लड़ सकता था. लेकिन मुझे पाटन की जनता पर भरोसा है, पाटन का मतदाता मुझे वोट करेगा.'


ये भी पढ़ेंः CG Election 2023: पहले फेज का मतदान जारी, जानिए टॉप 5 सीटों का हाल


मेरी लड़ाई भ्रष्टाचार से 


अमित जोगी ने कहा कि मेरी लड़ाई किसी से नहीं है, मेरी लड़ाई केवल भ्रष्टाचार के खिलाफ है, इसलिए मैं केवल पाटन से चुनाव में उतरा हूं. उन्होंने इस दौरान पाटन के लोगों से मुलाकात भी की है. अमित जोगी के परिवार के दो और लोग इस बार चुनाव लड़ रहे हैं, उनकी मां रेणु जोगी और पत्नी भी चुनावी मैदान में हैं. 


पाटन में त्रिकोणीय मुकाबला 


पाटन विधानसभा सीट पर बीजेपी और कांग्रेस के अलावा जेजेसीजे के चुनाव मैदान में आने से मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है. पाटन में सीएम भूपेश बघेल ने 2018 का चुनाव जीता था. भूपेश बघेल एक बार फिर कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर इस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि बीजेपी की तरफ से दुर्ग के सांसद विजय बघेल को प्रत्याशी बनाया गया है. जबकि अमित जोगी भी इस सीट से चुनाव मैदान में आ गए हैं, जिससे यहां मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है. 


ये भी देखें: CG Chunav: ZEE MPCG Digital न्यूजरूम से जानिए छत्तीसगढ की 5 VIP सीटों का हाल