बालोद: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपने मुलाक़ात कार्यक्रम के तहत बालोद विधानसभा के गुरुर मुख्यालय पहुंचे.जहां मुख्यमंत्री ने देउर मंदिर के दर्शन कर सभा स्थल तक पैदल मार्च किया. एक किलोमीटर की पैदल यात्रा में मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए गुरुर नगर उमड़ पड़ा. इस दौरान लोगों ने गजब के उत्साह के साथ मुख्यमंत्री का जगह-जगह पर अभिवादन किया.पदयात्रा के दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने मुख्यमंत्री का स्वागत फूल मालाओं और गुलाब की पंखुड़ियों के साथ तथा गुलदस्ते भेंट कर किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिलाओं ने मुख्यमंत्री की आरती उतारी 
सड़क के दोनों ओर मुख्यमंत्री के इंतजार में खड़े लोगों के पास मुख्यमंत्री खुद पहुंचे.जहां महिलाओं ने मुख्यमंत्री की आरती उतार कर उन्हें तिलक लगाया.पदयात्रा के दौरान युवाओं ने मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी भी ली.गुरुर के निवासियों ने मुख्यमंत्री को गजमाला भी पहनाई और मुख्यमंत्री के सिर पर रंगीन साफा भी बांधा.


सीएम दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर गए 
जिसके बाद भेंट मुलाकात स्थल पर पहुंचकर मुख्यमंत्री कार्यक्रम स्थल के पीछे स्थित दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर गए और कार्यक्रम की शुरुआत करने से पहले उन्होंने भगवान हनुमान जी के दर्शन कर आशीर्वाद लिए तथा प्रदेशवासियों को सुख समृद्धि और खुशहाली की कामना की.


सीएम बघेल ने लोगों से संवाद किया 
सीएम बघेल ने लोगों से संवाद किया और बारी-बारी से योजनाओं के सम्बंध में पूछा.इस दौरान एक ग्रामीण द्वारा ग्राम पंचायत ओड़ा के पटवारी की शिकायत की.जिस पर सीएम ने जांच के बाद दोषी पाए जाने पर कार्रवाई के निर्देश दिए.वहीं ग्राम कन्हारपूरी में स्वामी आत्मानंद हिंदी मीडियम स्कूल की छात्रा भारती साहू ने प्राचार्य द्वारा फीस लेने की शिकायत की.जिस पर सीएम ने डीईओ को कार्रवाई के आदेश दिए.


एक ग्रामीण के बेटे की बीमारी पर मदद की बात सीएम ने कही
एक एमबीबीएस छात्र की मांग पर फीस के लिए 2 लाख रुपये स्वेच्छा अनुदान की घोषणा की.एक ग्रामीण हेमंत कुमार ने अपने बेटे को मस्कुलर डिस्ट्रॉफी की बीमारी होने की बात पर सीएम बघेल ने कहा कि चाहे 10 लाख लगे या फिर 20 लाख लगे बेटे का इलाज वे कराएंगे.वहीं सीएम ने सम्बोधन में कहा कि लोगों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है या नहीं यह जानने आया हूं.