हितेश शर्मा/भिलाई: थाना क्षेत्र अंतर्गत पति पत्नी ने एक फंदे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मौके से पुलिस को पति और पत्नी द्वारा अलग-अलग लिखे गए दो सुसाइड नोट भी मिले हैं. इसमें लिखा हुआ है कि उन्हें आर्थिक तंगी और बड़े भाई-भाभी परेशान करते थे. उन्हें मां-बाप ने घर से बाहर निकाल दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना पालिका परिषद कुम्हारी के वार्ड 19 भाटापारा जंजगिरी की है. मृतक सुनील यादव और उनकी पत्नी अनिता यादव दोनों किराए के मकान में रहते थे. दोनों को रविवार की शाम 5 बजे आखिरी बार देखा गया था. सुबह जब वो नहीं दिखे तो पड़ोसियों ने घर का दरवाजा तोड़कर देखा तो दोनों फंदे पर लटके थे.


ये भी पढ़ें: क्रिकेट मैच के विवाद में कर दी थी युवक की हत्या, अब कोर्ट ने दोषियों को दी ये सजा


सुसाइड नोट के मुताबिक सुशील आर्थिक तंगी से परेशान था. उसकी बड़े भाई और भाभी से नहीं बनती थी. इसके चलते माता-पिता ने भी सुशील और उसकी पत्नी सुनीता को घर से निकाल दिया था. इसके बाद से दोनों पास ही किराए का मकान लेकर रहते थे.


सुनील यादव एसबीआई में प्लेसमेंट पर काम करता था. कोरोना काल में काम बंद होने की वजह से वे परेशान था. हालांकि आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. आर्थिक तंगी की वजह से दोनों ने फांसी लगाई है या फिर किसी अन्य वजह से. फिलहाल पुलिस और फांरेसिक विभाग की टीम इस मामले की जांच कर रही है.


WATCH LIVE TV