शैलेंद्र सिंह/बिलासपुर:  सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई हत्या के दो आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है. यह घटना दिनदहाड़े हुई थी, जिसमें कुछ युवक और नाबालिगों ने पुराने विवाद को लेकर हत्या की थी. युवकों ने पहले तो मृतक युवक को इंस्टाग्राम पर लड़की बनकर किसी बहाने मिलने बुलाया था फिर इस बीच धारदार चाकू से उस पर वार कर हत्या कर दी थी. पूरी घटना पुराने विवाद से उपजी थी. जिसका बदला लेने के लिए घटना को अंजाम दिया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जबलपुर हादसे की कहानी चश्मदीद की जुबानी, मेन गेट पर रखा था जनरेटर, उसी में लगी आग


गौरतलब है कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एसबीआर कॉलेज के सामने रविवार को दिनदहाड़े चाकूबाजी की घटना हुई थी. इस घटना में शनिचरी बाजार इलाके में रहने वाले सतीश तिवारी की कुछ अज्ञात युवकों ने चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी.


6 युवकों के नाम सामने आये
इस हत्या में मिनी बस्ती और जूना बिलासपुर के 6 युवकों के नाम सामने आए है. जिसमें पुलिस ने एक नाबालिग लड़के के साथ ही एक आरोपी जूना बिलासपुर करबला का समीर खान पकड़ा गया है. बाकी 4 लोग फरार है. 


फिल्म 'पुष्पा' की तर्ज पर बीजापुर में तस्करी, डॉक्टर एंबुलेंस में ले जा रहा था सागौन


लड़की बनकर मिलने बुलाया
आरोपी सतीश तिवारी को मारने के लिए प्लानिंग कर रहा था. प्लानिंग के तहत आरोपी नाबालिग ने इंस्टाग्राम पर लड़की के नाम से आईडी बनाई और मृतक सतीश तिवारी से इंस्टाग्राम पर बातचीत करता रहा. उसे हत्या करने की प्लानिंग कर दोस्तों के साथ जरहाभाठा के पास पहुंचा और मृतक को बुलाया. जब सतीश तिवारी आरोपी को लड़की समझकर मिलने पहुंचा और तब नाबालिग ने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी.