Chhattisgarh News: भोजपुरी सुपर स्टार एवं दिल्ली सांसद मनोज तिवारी आज रायपुर पहुंचे. वे BJP की परिवर्तन यात्रा में शामिल होंगे. यात्रा से पहले रायपुर में उन्होंने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में BJP की जीत को लेकर बात की. साथ ही BJP की दूसरी सूची को लेकर भी बयान दिया. उनके बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए बड़ा हमला बोला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनोज तिवारी ने अपने दौरे के लेकर क्या कहा
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अपने दौरे को लेकर कहा कि वे परिवर्तन यात्रा में शामिल होने आए हैं. छत्तीसगढ़ में परिवर्तन होकर रहेगा. छत्तीसगढ़ की गलियों, यहां के गांव और शहरों से ऐसा वाइब्रेशन आने लगा है. जहां से परिवर्तन यात्रा गुजर रही है वहां कुशासन और भ्रष्टाचार के विरुद्ध लोग खुद ही खड़े हो रहे हैं. हम प्रयास करेंगे कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार आए. नरेंद्र मोदी और भाजपा की कार्यशैली का जो फल है वो छत्तीसगढ़ को भी मिलना चाहिए.


BJP की लिस्ट को लेकर बोले सांसद मनोज तिवारी
मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए बीजेपी को लेकर सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि  सांसद अगर विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं तो ये तो हम गंभीरता से ले रहे हैं. अगर लोग सोच रहे हैं कि चुनाव को हम गंभीरता से नहीं ले रहे तो वे पार्टी की स्ट्रेटजी को नहीं समझ पाए हैं.