Kapasan: पैसो के लेनदेन को लेकर जीजा ने साले को मारा चाकु. गंभीर घायल अवस्था में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर किया गया. पुलिस ने जीजा को डिटेन किया. जानकारी के अनुसार स्थानीय हरीराम की समाधी के बाहर बाईक पर जा रहे को सगे साले मोहम्मद सलीम न्यारगर को पीछे से पत्थर मार कर जीजा जब्बार हुसैन पिता शब्बीर हुसैन निवासी मुल्तानपुरा मन्दसोर ने घायल कर दिया, जिससे वह बाइक से गिर पड़ा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- कपासन: झाड़ेश्वर महादेव मंदिर में चल रहे चिंतामणि पार्थिवेश्वर अनुष्ठान का समापन


साथ ही साल सम्भल पाता उससे पहले ही जीजा जब्बार से चाकु से वार करना शुरू कर दिया, जिससे उसके सीर व हाथ पर चाकु के घाव लग गया, जिससे साला लहुलुहान हो गया. इधर, घटना से देख कर सैकडो की तादाद में लोग वहां इक्कठे हो गए. इधर सूचना पा कर डिएसपी गीता चौधरी मौके पर पहुंची.


जिन्होंने अपने गार्ड लालुराम ने हमलावर को पकड़ लिया. इसी दौरान कपासन थानाधिकारी फूलचन्द टेलर मय जाप्ता मौके पर पहुंचे, जहां पुलिस भीड को हटा कर घायलों को कपासन चिकित्सालय पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस ने जीजा के वार से घायल सलीम को उदयपुर के लिये रेफर किया. वहीं हमलावर जीजा को पुलिस डिटेन कर थाने लाई है. बताया गया कि जब्बार ने पूर्व में भी छोटे साले पर चाकु से वार कर घायल कर दिया जब्बार मध्यप्रदेश के मंदसौर क्षेत्र का आदतन अपराधी है.


Reporter: Deepak Vyas