CGPSC Result 2022: छत्तीसगढ़ में PSC के रिजल्ट का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है. फाइनल रिजल्ट के टॉप-10 में 6 लड़कियों ने बाजी मारी है. इसमें रायगढ़ की सारिका मित्तल टॉपर बनी है. वहीं दूसरे स्थान पर शुभम देव हैं. जबकि, तीसरे नंबर पर श्रेयांश पतेरिया ने अपना अधिकार बनाया है. छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की ओर से रिजल्ट देर रात जारी किए गए हैं. देखे टॉपरों की पूरी लिस्ट.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारिका मित्तल टॉपर
छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग परीक्षा 2022 का रिजल्ट (CGPSC Result 2022) बुधवार रात राज्य सेवा आयोग (PCS) ने जारी किया. फाइनल रिजल्ट आयोग की साइट पर रिलीज किया गया. इसमें टॉप करने वाला 10 अभ्यर्थियों में से 6 लड़कियां शामिल हैं.


क्या है Genital HPV? हर 3 में से 1 पुरुष के जननांग संक्रमित; जानें लक्षण-इलाज



टॉप 3 कौन-कौन हैं
रायगढ़ की रहने वाली सारिका मित्तल नंबर 1 पर है
शुभम देव ने रिजल्ट में दूसरे नंबर पर स्थान बनाया है
वहीं श्रेयांश पतेरिया तीसरे स्थान पर रहने में कामयाब रहे


सपने में आते हैं पितर तो हो जाएं सावधान! ये हैं स्वप्न शास्त्र के संकेत



कौन हैं सारिका मित्तल?
सारिका मित्तल रायगढ़ जिले की रहने वाली है. उन्होंने अपने 12वीं तक की शिक्षा छत्तीसगढ़ से हासिल की है. फिर आगे की पढ़ाई के लिए उन्होंने दिल्ली की रुख किया. सबसे बड़ी बाक की सारिका ने अपने दूसरे प्रयास में ही पहली रैंक हासिल की है. 


रिजल्ट पर क्या बोलीं सारिक
परिणाम आने के बाद सारिका ने मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि पहली बार जब परीक्षा दी तो कोई तैयारी नहीं की थी. दूसरी बार में उन्होंने तैयारी पर और जोर लगाया फिर ये मुकाम हासिल हुआ है. सारिका के अनुसार, उन्होंने इस परीक्षा के लिए कोई कोचिंग नहीं की थी. उन्होंने अपने परिवार, दोस्तों के गुरुजनों के सपोर्ट से 6 से 8 घंटे पढ़ाई की जिसका परिणाम उन्हें इस रिजल्ट में मिला है.


बबूल के पत्तों से 2 घंटे में होंगे 4 चमत्कारी फायदे



कहां देखें रिजल्ट
छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग के रिजल्ट के लिए आप PSC की आधिकारिक वेबसाइट psc.cg.gov.in पर विजिट कर सकते हैं. इसके साथ ही यहां दिए गए पीडीएफ में भी आप रिजल्ट देख सकते हैं.



Gadha Aur Aadmi: भरी सड़क में बंदे ने गधे से किया ऐसा..! मुंह मोड़ लिए लोग, पाकिस्तानी शख्स का हद पार वीडियो