श्रीपाल यादव/रायगढ़: साल के अंत में छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Politics News) समेत देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Election News) को देखते हुए राज्य की विपक्षी पार्टी बीजेपी पूरी तैयारी में लगी हुई है और राज्य की भूपेश सरकार (Bhupesh Goverment) पर लगातार हमले बोल रही है. अब इसी क्रम में बीजेपी ने पूरे राज्य में चलबो गोठान खोलबो पोल अभियान शुरू किया है और छत्तीसगढ़ में सरकार के माध्यम से चलाए जा रहे गोठानों में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. रायगढ़ में भी जिले के प्रभारी व पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने अभियान की शुरुआत की. इसी अभियान का पोस्टर भी लॉन्च किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महाकौशल से Priyanka Gandhi करेंगी MP Election का चुनावी शंखनाद! जानिए इस क्षेत्र से कांग्रेस को क्यों है बड़ी आस


आधे से ज्यादा गौठानों में गाय नहीं है: बीजेपी
आज पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए अभिषेक सिंह ने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में घोटालों की वजह से भूपेल बघेल सरकार में नए कीर्तिमान स्थापित हुए हैं. अब बीजेपी ने गौठान जाने और वहां की असल सच्चाई सामने लाने का फैसला किया है. पिछले कई महीनों से सीएम भूपेश बघेल समेत अन्य कांग्रेसी नेता गोठान की तारीफ करते पाए जाते हैं, लेकिन हकीकत यह है कि आधे से ज्यादा गौठानों में गाय नहीं है.


सरकार अपनी जिम्मेदारी से बच रही है:अभिषेक सिंह
अभिषेक सिंह ने कहा कि गोठान निर्माण में अधिकांश तौर पर केंद्र सरकार की योजनाओं की राशि खर्च की गई है. गोठान में ममरेगा, डीएमएफ, कैंपा सामग्री का उपयोग किया गया है. सरकार अपनी जिम्मेदारी से बच रही है. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए अभिषेक सिंह ने शराबबंदी पर कहा कि मुख्यमंत्री कह रहे थे कि लोग सैनिटाइजर पी कर लोग मर जाएंगे. इसलिए शराबबंदी नहीं की गई तो क्या उन्होंने ये हिसाब लगाया है कि शराब पीने से कितने लोग मरे? रेमडेसिविर न मिलने से कितने लोग मरे?