CG NEWS: राजधानी रायपुर में महंगाई के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला. खामतराई इलाके में कांग्रेस ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में कांग्रेस ने विरोध जताने का एक अलग तरीका अपनाया. सिलेंडर की अर्थी पर व्यक्ति को लिटाकर उस पर टमाटर, गोभी, मिर्च रख दिए. कांग्रेस के कार्यकर्ता दाल की माला पहनकर, सिलिंडर उठा कर सड़क पर चले. इसके पहले भी विधायकों ने सूखी रोटी और टमाटर खा कर प्रदर्शन किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संसदीय सचिव व कांग्रेस के विधायक विकास उपाध्याय ने कहा कि पीएम अपने मन की बात तो कर रहे हैं, लेकिन लोगों की नहीं सुन रहे हैं. राज्य में कुछ महीनों बाद चुनाव होने वाले हैं, जिसके कारण कांग्रेस बीजेपी पर हावी होने का एक मौका भी नहीं जाने दे रही है. कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी राज में महंगाई की दर आसमान छू रही है और पीएम मन की बात कर रहे हैं. लोगों को सिलेंडर तो मिल रहा है पर वो उसे रिफिल नहीं करा पा रहे हैं. टमाटर के दाम कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. बीजेपी के अन्य नेता भी आम लोगों की परेशानियों पर ध्यान नही दे रहे. 


बीजेपी का पलटवार 
इधर, कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर बीजेपी ने पलटवार किया. बीजेपी प्रवक्ता अनुराग अग्रवाल ने बघेल सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश की बघेल सरकार को पेट्रोल डीजल पर टैक्स कम कर देना चाहिए. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि दिनचर्या के सामान जैसे सब्जी के मूल्य पर भी इनके द्वारा  नियंत्रण लगाया जा सकता है.


मन की बात का बड़ा आयोजन
इससे पहले रायपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को लेकर बड़ा भानसोज में आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह भी उपस्थित थे. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव भी रमन सिंह के साथ मौजूद थे. उनका कहना था कि प्रदेश में 10 हजार से ज्यादा जगहों पर इसका आयोजन किया गया था. अरुण साव का दावा था कि 10 लाख से ज्यादा लोगो ने मन की बात कार्यक्रम को सुना है.