Advertisement
  • Mahendra Bhargava

    महेंद्र भार्गव

    Senior Sub Editor

    महेंद्र भार्गव वर्तमान में ZEE News MPCG में बतौर जर्नलिस्ट काम कर रहे हैं. यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की खबरों के अलावा ऑटोमोबाइल और टेक्नोलॉजी की खबरें और आर्टिकल लिखने की जिम्मेदारी है. महेंद्र News18 HINDI में बतौर Automobile Journalist काम कर चुके हैं. महेंद्र 6 साल के करियर में News18 Hindi, Dainik Bhaskar Digital और ETV Bharat जैसे देश कई प्रतिष्ठित मीडिया ग्रुप के साथ काम कर चुके हैं. महेंद्र ऑटोमोबाइल खबरों पर विशेषज्ञता रखते हैं. साथ ही मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ से जुड़े मुद्दों पर लिखना पसंद करते हैं.   

    महेंद्र भार्गव वर्तमान में ZEE News MPCG में बतौर जर्नलिस्ट काम कर रहे हैं. यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की खबरों के अलावा ऑटोमोबाइल और टेक्नोलॉजी की खबरें और आर्टिकल लिखने की जिम्मेदारी है.

Stories by Mahendra Bhargava

VIDEO: बैंक मैनेजर ने खींचे बाल, महिला ने लगाए थप्पड़, ऐसे शुरू हुआ विवाद

Viral Video

VIDEO: बैंक मैनेजर ने खींचे बाल, महिला ने लगाए थप्पड़, ऐसे शुरू हुआ विवाद

खैरागढ़ के बकरकट्टा गांव में पंजाब एंड सिंध बैंक के मैनेजर और एक खाताधारी महिला के बीच जमकर मारपीट हो गई. जब महिला पैसे निकालने बैंक गई तब कैशियर और बैंक मैनेजर ने सर्वर की समस्या बताकर उसे लौटा दिया. इसी बातपर महिला व मैनेजर के बीच बहस शुरू हुई जो मारपीट में तब्दील हो गई. दोनों के बीच मारपीट का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बैंक मैनेजर महिला के बाल खींचते दिखाई दे रहा है. महिला बैंक मैनेजर को थप्पड़ लगाते नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक उक्त महिला सप्ताह भर से बैंक के चक्कर लगा रही थी जिसके बाद ये घटना सामने आई.

Apr 28,2024, 10:33 AM IST

VIDEO: वोटिंग बढ़ाने के लिए ऐसा नजारा पहले नहीं देखा होगा, रतलाम से आया अनोखा वीडियो

madhya pradesh news

VIDEO: वोटिंग बढ़ाने के लिए ऐसा नजारा पहले नहीं देखा होगा, रतलाम से आया अनोखा वीडियो

रतलाम जिले का मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन लगातार प्रयासरत है और हर तरह के अलग अलग अनूठे आयोजन कर मतदान प्रतिशत बढ़ाने की कोशिश जारी है. रतलाम के सैलाना विधानसभा का मतदान प्रतिशत विधानसभा चुनाव में भी पूरे प्रदेश में सबसे ज्यादा रहा था. इसलिए इस बार भी मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए अनूठे प्रयोग किये जा रहे हैं. रावटी में आंगनवाड़ी महिलाओं ने कलश यात्रा निकाल कर आम जन को मतदान के लिए जागरूक किया. आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने सिर पर कलश नारियल के साथ यात्रा निकाली. चौराहे मोहल्लों में मतदान जागरूकता के नारे लगाए.

Apr 27,2024, 8:11 AM IST

शिवपुरी में सिंधिया ने बताया खुद को दर्जी, जनता बताया क्या बुनने का काम किया

Jyotiraditya Scindia

शिवपुरी में सिंधिया ने बताया खुद को दर्जी, जनता बताया क्या बुनने का काम किया

गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जन समर्थन जुटाने के लिए लगातार जनसभाओं को संबोधित कर गांव-गांव शहर घूम रहे हैं. इसी दौरान सिंधिया शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा पहुंचे जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह पिछोर के दर्जी है. उन्होंने कहा कि जैसे दर्जी कुर्ते को बुनता है, वैसे ही उन्होंने पिछोर विधानसभा सभी मंडलों में सड़को का जाल बुनने का काम किया है. उनके द्वारा मायापुर पिछोर करेरा शिवपुरी में सड़कों को तैयार करने का काम किया है.

Apr 24,2024, 17:22 PM IST

Trending news

Read More