सरवर अली/कोरिया। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के केल्हारी से लूट का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां कुछ बदमाशों ने एक युवक को रोककर उसके मुर्गे लूट लिए, लेकिन जब पुलिस ने इन बदमाशों को गिरफ्तार कर लूटे गए मुर्गों को जब्त किया तो उनकी संख्या कम हो गई. क्योंकि बदमाशों ने कुछ मुर्गों की पार्टी कर ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

9 मुर्गे लूट लिए 
केल्हारी थाना प्रभारी प्रधुम्न तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया की केल्हारी थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम लोहारी में रहने वाला सन्तराम अगरिया केल्हारी से अपनी बाइक से 30 नग मुर्गा लेकर चरवाही पहुंचाने जा रहा था. तभी अचानक जंगल के रास्ते में तीन बदमाशों ने उसका रास्ता रोककर उससे फ्री में मुर्गे मांगने लगे. लेकिन जब सन्तराम ने मुर्गे देने से मना किया तो तीनों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसके 9 मुर्गे लूट लिए. 


तीन मुर्गों की कर ली पार्टी 
संतराम ने तुरंत थाने पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी दी, उसने बताया कि तीन बदमाशों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसके मुर्गे लूट लिए हैं. मारपीट में उसे गहरी चोटें भी आई हैं. मामले की जानकारी लगने के बाद केल्हारी पुलिस ने पीड़ित संतराम को इलाज के लिए केल्हारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में धारा 394 के तहत मामला दर्ज किया और तीनों आरोपियों की तलाश शुरू की, घटना के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. जिसमें एक नाबालिग भी है. हालांकि लूटे गए 9 मुर्गों में से केवल 6 ही मुर्गे आरोपी के घर से बरामद हो पाए. क्योंकि तीन मुर्गों से आरोपियों ने पार्टी कर ली थी. 


जब पुलिस ने बदमाशों से तीनों मुर्गों की जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि संतराम से लूटने के बाद उन्होंने पार्टी कर ली थी. इसलिए उन्हे बरामद नहीं किया जा सका. घटना में उपयोग की गई मोटरसाइकिल जब्त कर ली गई है. थाना प्रभारी केल्हारी प्रदुम्न तिवारी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है. पीड़ित संतराम की चोट गंभीर होने के चलते रिपोर्ट के आधार पर और धाराएं जोडी जा सकती हैं.