Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ पीसीसी चीफ दीपक बैज अक्सर सरकार को घेरते नजर आते हैं. एक बार फिर उन्होंने बलौदाबाजार में न्याय यात्रा की शुरुआत पहले सरकार को घेरा है और कहा कि गाजर मूली की तरह रोज काटे जा रहे हैं इंसान. कानून व्यवस्था को लेकर हम सरकार से लगातार सवाल पूछ रहे हैं,लड़ रहे हैं,आवाज उठा रहे हैं.  लेकिन इस सरकार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं हैं. इसके अलावा भी उन्होंने कई मसलों पर बयान दिया. आइए जानते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

न्याय यात्रा
बलौदाबाजार में आज से न्याय यात्रा की शुरुआत होने जा रही है. PCC चीफ बैज जिले का दौरा करेंगे और रोडमैप का जायजा लेंगे. न्याय यात्रा से पहले आज हमारी PCC की टीम के साथ दौरा है. हमारी न्याय यात्रा की तैयारी को लेकर कमेटी काम कर रही है. इसका फाइनल रिव्यू और निरीक्षण करने जा रहे हैं. पूरे रूट और कार्यकर्ताओं से चर्चा करने के बाद आज यात्रा की तैयारी को अंतिम रूप देना हैं.


बीजेपी पर बरसे
इसके अलावा बीजेपी पर निशाना साधते हुए बैज ने कहा कि गाजर मूली की तरह रोज इंसान काटे जा रहे हैं, कानून व्यवस्था को लेकर हम सरकार से लगातार सवाल पूछ रहे हैं. लड़ रहे हैं. आवाज उठा रहे हैं. लेकिन इस सरकार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं हैं. अस्पताल में इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए. ये सरकार की कमजोरी हैं, राजधानी सुरक्षित नहीं हैं. प्रदेश का कोई जगह सुरक्षित नहीं हैं. छत्तीसगढ़ को भाजपा ने अपराध का गढ़ बना दिया हैं. राजधानी का मरीन ड्राइव भी अब सुरक्षित नहीं हैं. सरकार यहां हैं भी की नहीं?? SP कांफ्रेंस होने के बाद भी फील्ड में कसावट नजर नहीं आ रहा हैं. 


साथ ही साथ कहा कि मुख्यमंत्री को सीधा - सीधा गृहमंत्री को बर्खास्त कर देना चाहिए. अपराध अगर कम नहीं हो रहे.गृहमंत्री का होना नहीं होना एक बराबर हैं. कलेक्टर SP को हटाने के जगह होम मिनिस्टर को हटाना चाहिए. बीजेपी सदस्यता अभियान के तहत "मोर बूथ मोर अभियान" की शुरुवात पर कहा कि ये बूथ में जाने से अच्छा ऑफिस में बैठकर कानून व्यवस्था और प्रशासन को दुरुस्त करते.सरकार अपराधियों को बचाने का प्रयास कर रही है. एक्सीडेंटल सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ जल रहा है.


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!