शैलेंद्र स‍िंह ठाकुर/ब‍िलासपुर: छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर शहर के एक बार में डांस करने के दौरान दो युवतियों में जमकर विवाद और मारपीट का ताजा मामला सामने आया है. इस घटना पर पहली युवती ने दूसरी युवती के चेहरे पर नाख़ून से स्क्रेच मार दिया, जिससे युवती के चेहरे पर चोट लग गई और खून निकलने लगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डांस बार में हंगामा 
हालांकि घटना के बाद बार में देर रात तक खूब हंगामा हुआ और पीड़ित छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री सान्या कम्बोज बदले की आग में झुलसती रही लेकिन घंटों इंतज़ार के बाद भी पहली युवती को बार संचालको ने बाहर नहीं आने दिया. फिर पीड़ित युवती न्याय की गुहार लेकर तारबाहर थाने पहुंच गई. 


छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री सान्या कम्बोज का डांस बार में हुआ झगड़ा 
दरअसल ये पूरा मामला बिलासपुर शहर के तारबाहर थाना क्षेत्र के लिंकरोड स्थित एमिगोस बार का है. इस संबंध में तारबहार थाना प्रभारी देवेश सिंह राठौर ने बताया कि घटना बीते 18 सितम्बर की दरमियानी रात की है. यहांं दुर्ग जिले की भिलाई निवासिनी छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री सान्या कम्बोज अपने दोस्त के साथ एमिगोस बार पहुंची हुई थी. बार में डांस फ्लोर पर डांस के दौरान अक्षिता नामक युवती से टकराने और पैर कुचलने को लेकर जमकर विवाद हो गया. 



नाखून से चेहरे पर बन गया घाव 
वहीं, एक-दूसरे आपस में मांफी भी मांगी लेकिन दूसरी युवती अक्षिता ने सान्या के चेहरे पर वार कर दिया. अक्षिता के नाख़ून का घाव इतना गहरा था कि सान्या के चेहरे पर खून आ गया. हालांकि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट समेत अन्य धारों में अपराध दर्ज कर आगे की विवेचना कार्यवाही में जुटी हुई है. घटना दिनांक को शराब के नशे में होने के कारण विवेचना की कार्यवाही पूरी नहीं हो सकी थी जिसकी अधूरी विवेचना कार्यवाही को पूरी करने की दिशा में पुलिस कार्य कर रही है. मामला देर रात का है.


नकली पुलिस अफसर बनकर करता था ठगी, इंदौर क्राइम ब्रांच ने इस ट्र‍िक से क‍िया अरेस्‍ट