Chattisgarh News: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले कोंडागांव जिले को बड़ी सौगात मिलने जा रही है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार को कोंडागांव जिले के प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान नवनिर्मित बस स्टैंड, सेंट्रल लाइब्रेरी, आदिवासी विकास भवन समेत 403 करोड़ 68 लाख रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री बघेल विकास नगर स्टेडियम में आम सभा को संबोधित भी करेंगे.  
 
इस मौके पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री जिले के 246 युवाओं को नियुक्ति पत्र भी प्रदान करेंगे. इसके अलावा 2 करोड़ की लागत से निर्मित आदिवासी भवन, 6 करोड़  53 लाख रुपए की लागत से निर्मित बस स्टैंड , 6 करोड रुपए की लागत से निर्मित सेंट्रल लाइब्रेरी और सड़क पुल पुलिया का लोकार्पण करेंगे. दूसरी ओर 5 सितंबर को बिलासपुर के तखतपुर में भरोसे के सम्मेलन में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी छत्तीसगढ़ ग्रामीण आवास न्याय योजना का शुभारंभ करेंगे. करीब 7 लाख लोगों को आवास के लिए राशि जारी करेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

25 को बिलासपुर में होगी राहुल गांधी की रैली
इससे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि 25 सितंबर को बिलासपुर में राहुल गांधी का कार्यक्रम है. इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के हितग्राही को जो भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने उनके पैसे को अटकाने का काम किया, सरकार के पैसों को रोकने का काम किया, भाजपा के नेता गुमराह करने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन छत्तीसगढ़ सरकार 7 लाख से अधिक आवास देने के लिए 25 सितंबर को राहुल गांधी के हाथों सीधा हितग्राही के खाते में पैसा देगी.


कांग्रेस अध्यक्ष ने साधा निशाना
दीपक बैज ने कहा कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा से दिख रहा है कि परिवर्तन यात्रा फ्लॉप हो चुकी है. ना उनके पास भीड़ जुट रही है ना जन समर्थन मिल रहा है. इसलिए भाजपा के केंद्रीय नेता नहीं आ रहे हैं. भाजपा की परिवर्तन यात्रा पूरी तरह की से मजाक बन चुकी है. छत्तीसगढ़ की पूरी 90 विधानसभा सीटों कांग्रेस भरोसे की यात्रा निकालेगी. भरोसा जो छत्तीसगढ़ के कांग्रेस पार्टी की सरकार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में 5 साल काम की है. 


रिपोर्ट: चंपेश जोशी, कोंडागांव