रजनी ठाकुर/रायपुर: CM भूपेश बघेल आज रायपुर स्थित IIIT के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए. यहां उन्होंने विद्यार्थियों को उपाधि से सम्मानित किया. साथ ही सभी छात्र-छात्रों को उनकी कड़ी मेहनत और सफलता के लिए बधाई दी. इसके अलावा अब से वह 'डॉक्टर' कहलाएंगे. दीक्षांत समारोह में उन्होंने जानकारी दी कि हेमचंद यादव विश्वविद्यालय में उन्हें  PhD की मानद उपाधि से नवाजा जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

PhD की मानद उपाधि से नवाजे गए CM बघेल
CM भूपेश बघेल ने दीक्षांत समारोह में जानकारी दी कि दुर्ग जिला स्थित हेमचंद यादव विश्वविद्यालय के आठवें स्थापना दिवस और दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे. यहां उन्हें  PhD की मानद उपाधि से नवाजा जाएगा. इस उपाधि के बाद से वह भी 'डॉक्टर' कहलाएंगे.  


ये भी पढें- MP Borad Results: एमपी बोर्ड रिजल्ट पर बड़ा अपडेट, इस दिन जारी होगा 10वीं-12वीं का रिजल्ट


BJP पर साधा निशाना
BJP में हार की समीक्षा और नेताओं के बयान पर निशाना साधते हुए CM बघेल ने कहा कि BJP 5 साल पीछे चल रही है. चुनाव में सभी अपनी कार्ययोजना बना रहे हैं. हम अपने 5 साल के कार्य और उपलब्धि को लेकर जनता के बीच जाएंगे. 15 साल उनको मौका मिला. उन्होंने इस दौरान लूट-खसोट के अलावा कुछ नहीं किया. हमने जो काम किया उसका असर ग्रामीण इलाकों में देखने को मिलता है इसलिए छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा हो रही है. 


ये भी पढें- MLA Brihaspati Singh: एक बार फिर चर्चा में विधायक बृहस्पति सिंह, बोले- छोटी-मोटी रिश्वत लेना ठीक है


BJP पर लगाया मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप
इसके अलावा उन्होंने राज्य में पहले सत्ता पर ही BJP पर चिटफंड के जरिए मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि चिटफंड कंपनी बनाकर मनी लॉन्ड्रिंग की गई है. इसकी जांच के लिए पत्र लिखा है, लेकिन जांच नहीं हो रही है. अब समझ आ रहा मनी लॉन्ड्रिंग का पैसा कहां जाता था.महादेव एप पर केस दर्ज किया गया है लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही है क्योंकि इसमें BJP नेताओं के नाम हैं. भ्रष्टाचार को अगर संरक्षण नहीं दिया जा रहा है तो अडानी पर अब तक कोई कार्रवाई क्यों नही हुई. सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार को संरक्षण BJP दे रही है.