ओपी तिवारी/सूरजपुर: सूरजपुर जिले में एक पटवारी के घिनौने कारनामे का भंडाफोड़ हुआ है. पटवारी सैयद मोहम्मद रजा आय, जाति प्रमाण पत्र समेत तमाम प्रमाण पत्र बनाने के एवज में नाबालिगों, युवतियों और महिलाओं के कपड़े उतरावकर उनके फोटो क्लिक करता था और वीडियो भी बनाता था. लंबे समय बाद पटवारी के गंदे स्कैम का खुलासा हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

12 साल की बच्ची ने किया खुलासा
पटवारी सैयद मोहम्मद रजा लंबे समय से ऐसे ही स्कैम चला रहा था. हाल ही में एक महिला और 8वीं क्लास में पढ़ने वाली 12 साल की बच्ची ने उसका भांडाफोड़ करते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट , एक्टो सिटी एक्ट समेत तमाम गंभीर धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अब तक उसे गिरफ्तार नहीं किया है.


पुलिस झाड़ रही पल्ला
आरोपी पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज हुए करीब एक सप्ताह से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अब तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. इस मामले में पुलिस अधिकारी भी कार्रवाई को लेकर कुछ बोलने से बचते नजर आ रहे हैं. जब अजाक थाने के DSP और थाना प्रभारियों से इस मामले को लेकर बात करनी चाही गई तो अधिकारियों ने कुछ भी बोलने से साफ तौर पर इंकार कर दिया. 


ये भी पढ़ें- कर्नाटक रिजल्ट के बाद एक ही मंच पर नजर आएंगे CM शिवराज-कमलनाथ! जानें किसने किया ये कमाल?


राजस्व विभाग ने किया निलंबित
वहीं मामले का खुलासा होने के बाद राजस्व विभाग ने  आरोपी पटवारी सैयद मोहम्मद रजा को निलंबित कर दिया है. साथ ही अधिकारियों ने आगे की कार्रवाई की बात कही है.


लोक-लज्जा के कारण नहीं हुआ खुलासा
कई नाबालिग, युवतियां और महिलाएं इस दरिंदे के झांसे में फंसी, लेकिन समाज के डर और लोक-लज्जा के कारण किसी ने भी उसके खिलाफ आवाज उठाने की जहमत नहीं दिखाई. किसी ने भी आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई.