शैलेंद्र स‍िंह ठाकुर/ब‍िलासपुर: छत्‍तीसगढ़ के बि‍लासपुर ज‍िले में प‍िता की हैरान कर देने वाली हरकत सामने आई है. कलयुगी प‍िता ने अपने ही चार साल के बच्‍चे की हत्‍या कर दी. पुल‍िस ने जब मामले की जांच की तो ये हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ. पुल‍िस अब इस बात का पता लगा रही है क‍ि ऐसी कौन सी वजह रही ज‍िसकी वजह से प‍िता ने अपने ही मासूम बेटे की हत्‍या कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गली में म‍िला था शव 
ब‍िलासपुर में सीपत क्षेत्र के सेलर में बच्चे दिव्यांश उर्फ शौर्य उर्फ बल्ला का शव घर की गली में मिलने का मामला सामने आया था. पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पिता द्वारा हत्या किए जाने की बात कबूली गई है. मामले में विवेचना अभी जारी है. 


आसपास के लोग भी हो गए हैरान 
इलाके में 4 साल के मासूम का शव म‍िलने से आसपास के लोग भी हैरान रह गए. आसपास के लोगों को समझ नहीं आ रहा था क‍ि आख‍िर ऐसा कौन निर्दयी होगी ज‍िसने मासूम की इस बेदर्दी से हत्‍या कर दी. 


पुल‍िस का इस बारे में ये है कहना 
सीएसपी स्नेहिल साहू के मुताबिक, हमें सूचना म‍िली थी क‍ि गली में एक मासूम बच्‍चे का शव पड़ा है. जब इस घटना के साक्ष्‍य देखे तो ऐसा लगा क‍ि घर के ही सदस्‍य का इसमें हाथ हो सकता है. तब हमने बच्‍चे के प‍िता से पूछताछ की तो उसने पूरी बात उगल दी. कुछ समय में पूरे मामले का पुलिस खुलासा करेगी. 


दिल दहलाने वाला सड़क हादसा: महिला की मौत देखकर कांप जाएगा दिल, देखें वीडियो