Development In Bastar: जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय प्रदेश की जनता को लगातार खुशिया दे रहे है. सरकार फटाफट फैसले ले रही है. सीएम विष्णुदेव जहां पहुंच रहे हैं इलाके के लिए कोई ना कोई विकास कार्य की सौगात दे रहे हैं. ऐसे में बस्तर को वो कुछ देने से कैसे चूक सकते हैं. साय गुरुवार को जगदलपुर पहुंचे और यहां की जनता का आभार जताया. CM ने इलाके लिए करोड़ों के विकास कार्यों की सौगत देते हुए भूमिपूजन और लोकार्पण किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जगदलपुर का दो दिवसीय दौरा
मुख्यमंत्री विष्णु देव साय गुरुवार को जगदलपुर के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे. जगदलपुर से लगे बाबू सेमरा में मुख्यमंत्री ने मटेरियल रीसाइक्लिंग सेंटर और मटेरियल रिकवरी फैसिलिटी सेंटर का उद्घाटन किया. इसके साथ ही सीएम ने बस्तर वासियों को करोड़ो की सौगात देते हुए 24 करोड़ करोड़ 44 लाख 60 हजार के 110 कार्यों का लोकार्पण और 75 करोड़ 98 लाख 88 हजार के 89 कार्यों का भूमिपूजन किया.


सभा से किए ये ऐलान
इस दौरान सीएम ने सभा को संबोधित करते हुए जगदलपुर के नगरनार और चित्रकोट के किलेपाल में नए कॉलेज खोलने की घोषणा भी की. इसके बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए आदिवासियों के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया. सीएम ने कहा आदिवासी भाजपा से खुश है इसलिए विधानसभा में आदिवासियों ने भाजपा को 17 सीटें जिताई. सीएम ने बीजापुर में बच्ची की मौत न्यायिक जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही है.


बस्तर में भाजपा को मिली है बंपर जीत
बता दें विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बस्तर में अच्छी खासी जीत मिली है. कोर 12 सीटों की बात की जाए तो यहां से भाजपा ने 8 सीटों पर जीत हैासिल की है. वहीं 4 सीटें कांग्रेस के पास गई है. सबसे बड़ी और खास बात तो ये रही की कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैच को भी जनता ने हार की सामना कराया और बीजेपी के साथ खड़ी रही. ऐसे में सरकार की बस्तर के प्रति जिम्मेदारी भी बढ़ जीती है.