Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां तालाब में नहाने गए एक बच्चे के गले में जिंदा मछली फंस गई. इसकी जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों ने तत्काल उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकलतरा लाया. जहां डॉक्टरों ने मछली को बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन उसे बाहर नहीं निकाला जा सका. जब बच्चे की हालत बिगड़ती दिखी तो उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डुबकी लगाते ही मुंह में घुसी जिंदा मछली
जानकारी के अनुसार समीर सिंह गोड़ अपने अन्य दोस्तों के साथ स्कूल से लौटने के बाद तालाब में नहाने गया था. तभी अचानक समीर के गले में एक जिंदा मछली फंस गई. इसकी जानकारी के बाद स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर बच्चे के मुंह से मछली निकालने का प्रयास किया. हालांकि वो सफल नहीं हो पाए. इस बीच समीर की हालत खराब हो गई. बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर रेफर किया गया. बिलासपुर के लाइफ केयर हॉस्पिटल में बच्चे के गले का ऑपरेशन कर तीन इंच की मछली निकाली गई. जहां बच्चे की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.


यह भी पढ़ें: Chhattisgarh News: इस गांव के बच्चे 14 साल से ढूंढ रहे हैं आंगनबाड़ी, प्रशासन नहीं दे पाया मकान!


 


इस घटना से हर कोई हैरान
पहली बार हुई इस अजीब घटना से जहां डॉक्टर हैरान थे, वहीं गांव वाले भी हैरान थे. उन्होंने कहा कि गांव के लोग हमेशा नदी और तालाबों में नहाने जाते हैं, लेकिन ऐसी घटना अब तक सामने नहीं आई थी. पहली बार नहाने के दौरान गले में मछली फंसने की घटना सामने आई है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें डॉक्टरों की एक टीम बच्चे के गले से मछली निकालने की कोशिश कर रही है.