Korea News In Hindi:  छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां गर्ल्स हॉस्टल में एक लड़की के गर्भवती होने से सनसनी मच गई है. दरअसल, जिले के कन्या छात्रावास में रहने वाली एक छात्रा गर्भवती हो गई. छात्रा ने हॉस्टल में ही प्रीमैच्योर बच्चे को जन्म दिया. इसके बाद मृत नवजात को हॉस्टल के बाहर फेंक दिया गया. सूचना मिलने पर पुलिस ने नवजात के शव को कब्जे में लेकर अंबिकापुर से पोस्टमार्टम कराया. इसके बाद जब जांच शुरू की गई तो पूरा मामला सामने आ गया. घटना गुरुवार की बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज 
पुलिस के मुताबिक नाबालिग छात्रा से संबंध बनाने वाला आरोपी नाबालिग है. पुलिस ने धारा 376 पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस छात्रा और उसके परिवार से बातचीत कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर लिया है. बता दें कि पूरा मामला जिले के दो थाना क्षेत्रों से जुड़ा है.


दोनों नाबालिग हैं
कन्या छात्रावास में रहने वाली छात्रा के बच्चे को जन्म देने से लोग हैरान हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद सहायक आयुक्त आदिवासी विकास ने छात्रावास पहुंचकर जांच की और जानकारी जुटाई. मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों नाबालिग हैं. कम उम्र होने के कारण छात्रा कुछ समझ नहीं पाई और उसका प्रसव हो गया. पीएम के बाद पता चलेगा कि नवजात कितने माह का है.


यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ पर चढ़ेगी फटाफट क्रिकेट की खुमारी, IPL की तर्ज पर होगा CCPL, ऑक्शन भी होगा


पहले भी आया था ऐसा मामला
आपको बता दें कि ऐसा मामला पहले भी सामने आ चुका है. इससे पहले कोरिया के रामगढ़ गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा के गर्भवती होने और प्रसव के बाद बच्चे के गायब होने के मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने जांच में पाया था कि हॉस्टल की लड़की ने बच्चे को जन्म दिया था और उसके बाद बच्चे को गायब कर दिया गया था. पुलिस ने साक्ष्य छिपाने के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.


रिपोर्ट- सरवर अली