Chhattisgarh Congress: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है. वैसे-वैसे सियासी हलचल बढ़ने लगी है. कुछ देर पहले ही जहां मध्यप्रदेश के कई दिग्गज नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली है. वहीं अब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला चल पड़ा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और अकलतरा से पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. इसके अलावा अजय बंसल, सुरेश यादव,  चौलेश्वर चंद्राकर, बृजमोहन साहू ने भी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं.


चुन्नीलाल साहू ने लगाए आरोप
कांग्रेस से इस्तीाफा देते हुए चुन्नीलाल साहू ने कहा कि कांग्रेस में निष्ठावान कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं हो रहा है. काम करने वाले लोगों को मूल्यांकन नहीं होता है. पार्टी के नेता हारे हुए जनप्रतिनिधियों पर भरोता जताते हैं. जो लोग चुनाव में हार गए, उन्हें फिर मौका दिया जा रहा है. अगर ऐसे ही कांग्रेस संगठन चलेगा तो फिर ऐसी जगह पर रहने का कोई फायदा नहीं. 



इन नेताओं ने भी दिया इस्तीफा 
वहीं चुन्नीलाल साहू के साथ ही पिछड़ा वर्ग विभाग के पूर्व अध्यक्ष डॉ. चौलेश्वर चंद्राकर ने पार्टी के बड़े नातओं पर उपेक्षा करने का आरोप लगाकर इस्तीफा दिया है. इसके अलावा कांग्रेस सहकारिता प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अजय बंसल ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.  अब तीनों ही नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं.


ये सब तो चलता रहता है - दीपक बैज 
कांग्रेस के तीन नेता बीजेपी में शामिल हो गये. इसे लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि चुनाव के वक्त आयाराम-गयाराम चलता रहता है. कांग्रेस को इससे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ने वाला, बीजेपी देखे कि उन नेताओं को वो कैसे सम्भालती है.


रिपोर्ट- रुपेश गुप्ता


इस खबर पर अपडेट जारी है....